कानपुर -- बीजेपी कार्यकर्ताओ की दबंगई ,केस्को के जेई की करि बुरी तरह पिटाई ... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 12 January 2019

कानपुर -- बीजेपी कार्यकर्ताओ की दबंगई ,केस्को के जेई की करि बुरी तरह पिटाई ...

 
 
 
 ब्यूरो कानपुर  - रवि गुप्ता

नजीराबाद थाना क्षेत्र के जवाहर नगर केस्को सब स्टेशन में बीजेपी के कार्यकताओ ने किसी बता से नाराज होकर जेई की जमकर पिटाई कर दी.घटनाके बाद केस्को के दर्जनों कर्मचारियों ने थाने में मामले को दर्ज कराकर कार्यवाही की मांग की है। 

 
 
 
चकेरी के चंद्र नगर इलाके में रहने वाले शाहनवाज खान जवाहर नगर सब स्टेशन पर जेई के पड़ा पर है उन्होंने बताया की शनिवार की सुबह मै आफिस में बैठा हुआ था तभी क्षेत्र के बीजेपी नेता गोलू  बाजपेई और पवन गुप्ता अपने एक दर्जन साथियो के साथ आ गए और हमे किसी के आर सी के काटने को लेकर बोलने लगे हमने केवल यही पूछा की किसकी बता कर रहे है आप इस पर हमे वो लोग गालिया देने लगे मना की की गाली नहीं दे तो हमे बुरी तरह लात घूसों से बुरी तरह मरने लगे इस दौरान हम बाहर भागे तो हमे जान से मरने की धमकी देने लगे तभी हमारे कुछ कर्मचारी आ गए और उन्होंने हमे उन लोगो से बचाया। जिसकी हमने लिखित में थाने में शिकायत की है की आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्यवाही की जाये नहीं तो केस्को कर्मचारी अपना काम बंद कर आंदोलन को मजबूर होंगे।

No comments:

Post a Comment