फर्रुखाबाद- रुदायन रेलवे स्टेशन पर उच्चीकरण के साथ पीपी शोल्टर के कार्य का लोकार्पण सांसद मुकेश राजपूत ने किया.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 January 2019

फर्रुखाबाद- रुदायन रेलवे स्टेशन पर उच्चीकरण के साथ पीपी शोल्टर के कार्य का लोकार्पण सांसद मुकेश राजपूत ने किया..

रिपोर्ट- पुनीत मिश्रा


जिले में फ़तेहगढ़,फर्रुखाबाद के साथ ही रुदायन रेलवे स्टेशन पर उच्चीकरण के साथ ही साथ पीपी शोल्टर के कार्य का लोकार्पण सांसद मुकेश राजपूत ने किया।उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता लगने तक केंद्र सरकार औरे भी बहुत विकास के वादे पूरे करेगी।






 

मॉडल स्टेशन फर्रुखाबाद के मुख्य द्वार के सामने सरकुलेटिंग एरिया,में आयोजित किये गये कार्यक्रम का सांसद मुकेश राजपूत व पूर्वोत्तर रेलवे के अपर मंडल रेल प्रबन्धक व परिचलन वीके के गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर किया।इस मौके पर फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म संख्या एक पर 5 बे पीपी शोल्टर व फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटमफार्म संख्या एक व रुदायन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2 का हाई लेबिल में उच्चीकरण के कार्य का लोकार्पण किया गया। कुल मिलाकर 2.29 करोंड रूपये का वजट मंजूर हुआ था।
 
सांसद मुकेश राजपूत ने कहा की केंद्र में जब से मोदी की सरकार आयी है उसी समय से रेलवे के लिए विकास का पिटारा खोल दिया गया है। रेलवे की आय भी बढ़ी है। उन्होंने कहा की जल्द ही सरकार द्वारा मंजूर किये गये शव-वे के निर्माण का भी शुभारम्भ कर दिया जायेगा

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।