फर्रुखाबाद - जिला प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही ना करने से गौशाला कमेटी ने जमकर भड़ास ...... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 7 January 2019

फर्रुखाबाद - जिला प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही ना करने से गौशाला कमेटी ने जमकर भड़ास ......

रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

फर्रुखाबाद में गौशाला पर जबरन कब्जा करके अन्ना गायों को प्रवेश करने के बाद जिला प्रशासन के द्वारा कोई कार्यवाही ना करने से गौशाला कमेटी ने जमकर भड़ास निकाली गयी।आक्रोशित गौशाला कमेटी ने सामूहिक इस्तीफा देंने की घोषणा करने के साथ ही चौक बाजार पर जाम लगा दिया। 



विधायक के चाचा के धरने पर बैठने से जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल गये। सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के चाचा व भाजपा नेता प्रांशु दत्त द्विवेदी के पिता डॉ० हरिदत्त द्विवेदी थाना माधौपुर के गौशाला संरक्षक है।दो दिन पहले क्षेत्र के कुछ दबंगों ने गौशाला में अपनी फसलों का नुकसान होने से आक्रोशित होकर दर्जनों गायों को जबरन गौशाला में बंद दिया था ।जिसके बाद बीते पूरे दिन हंगामा होता रहा। 




लेकिन कोई समस्या का समाधान नही निकला। जिससे अक्रोशित होकर गौशाला कमेटी के डॉ० हरिदत्त द्विवेदी सहित लगभग एक दर्जन लोगों ने गौशाला की जिम्मेदारी से इस्तीफा देने की घोषणा की और साथ ही चौक बाजार पर जाम लगाकर हंगामा तो किया ।इसके साथ ही सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की जाम लगाने से बाजार का चक्का जाम हो गया। चौक के मुख्य बाजार में जाम लगाने की सूचना मिलने पर तहसीलदार सदर प्रदीप कुमार,सीओ सदर रामलखन सरोज मौके पर फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये।उनकी मौके पर धरना दे रहे लोगों से नोकझोंक होने लगी  इसके बाद तहसीदार सदर ने उच्चाधिकारियों से फोन पर घटना के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने भरोसा दिया की तीन दिन के भीतर सभी अन्ना गायों को निकाला जायेगा। इसके बाद धरना दे रहे सभी लोग माने धरना  समाप्त किया ।

डॉ० हरिदत्त द्विवेदी ने बताया कि यदि तीन दिन में गौशाला को मुक्त नही किया गया तो वह तहसीलदार का घेराव करेंगे।क्योकि दबंगो को जिला प्रसाशन बढ़ावा दिए हुए है उनके खिलाफ ठोस कार्यवाही नही करता है।

No comments:

Post a Comment