हमीरपुर - युवक ने मौरंग की चोरी के विवाद में एक महिला के साथ मारपीट ......... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 11 January 2019

हमीरपुर - युवक ने मौरंग की चोरी के विवाद में एक महिला के साथ मारपीट .........

रिपोर्ट- तुफ़ैल ताहा   

जिले में अवैध खनन को लेकर विवाद होते रहे है ,यहां अवैध खनन कुटीर उधोग की जगह ले चुका है और इसी के चलते वर्चस्व की लड़ाई के पक्षो में मारपीट और खून खराबे की भी नौबत आ जाती है ! कुछ लाइव तस्वीरे कैद हुई है हमारे कैमरे में जहां एक युवक ने मौरंग की चोरी के विवाद में एक महिला के साथ मारपीट कर डाली ,जिसको बचाने के लिए कई लोगो को सामने आना पड़ा ! इस घटना से मौरंग चोरो में हडकंप मच गया !


मामला हमीरपुर जिला मुख्यालय के बड़े बाबा मंदिर के पास का जहाँ कुछ लोगो बेतवा नदी से चोरी से मौरंग निकालते है और फिर से रिक्शे के द्वारा लोगो के घरो में पहुचाते है इस चोरी से वो हजारो रुँपये के हर दिन व्यारे न्यारे करते है और सरकार के राजस्व को नुकसान पहुचते है .जिनके बीच मौरंग चोरी को लेकर अक्सर विवाद होता रहता है और बात लात जूतों तक आ जाती है .


इन तस्वीरों में आप खुद देखिये की एक महिला को जब एक युवक पर मौरंग की एक बोरी चोरी करने का आरोप लगाती है तो उसके बाद उस युवक ने महिला को मारना पीटना शुरू कर दिया जिसको बचाने के उसके कई महिलाओ और पुरुषो को मौदन में उतरना पड़ा .लेकीन यह कोई पहली तस्वीर नही है मौरंग चोरी के इस खेल में अक्सर इस तरह की वारदाते होती रहते है .जिनके जिला प्रशासन रोकने में पुरी तरह नाकाम साबित होता है.

No comments:

Post a Comment