कन्नौज - सनसनीखेज वारदात सामने आने से मचा हड़कंप .... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 13 January 2019

कन्नौज - सनसनीखेज वारदात सामने आने से मचा हड़कंप ....

रिपोर्ट - मोबीन मन्सुरी
 
कन्नौज में एक सनसनीखेज वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया। शाम से गायब छात्र का शव सरसों के खेत में रक्तरंजिश मिला। जिसके बाद सूचना पर पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।  छात्र के सिर और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिसमे फोरेंसिक टीम के साथ साथ डॉग स्कॉयड टीम को बुलाकर मामले की गुत्थी सुलझाने के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात भी कह रही है।  
 

 
जनपद कन्नौज की सदर कोतवाली क्षेत्र के रंगियनपुरवा टीला मोहल्ले में आज उस समय हड़कंप कट गया जब कुछ लोगों ने एक किशोर का रक्तरंजिश शव सरसों के खेत में पड़ा हुआ देखा। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। कुछ ही देर में लोगों ने किशोर के शव की पहचान की तो पाया कि मृतक राहुल उर्फ राजन पुत्र शिवनाथ जाटव उम्र 14 वर्ष निवासी रंगियन पुरवा टीला का है।  इस बीच जब इसकी सूचना परिजनों को लगी तो वह भी रोते विलखते मौके पर पहुँच गए। जिसके बाद सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद और अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए फोरेंसिक टीम के साथ ही डॉग स्कॉयड टीम के साथ सुराग तलाशे। मामले पुलिस का कहना है कि छात्र की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर वारदात को अंजाम देने वाले लोगों सलखो के पीछे भेजा जायेगा।  

 
 
मामले में परिजन की माने तो उनका कहना है कि शाम को वह अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था। लेकिन काफी देर तक जब वह घर लौट के नहीं आया तो उसकी तलाश सेर रात तक की गई लेकिन उसका कही कोई सुराग नहीं लगा। आज जब कुछ लोगों ने उसके शव को खेत में पड़े देखा तो जानकारी हुई। वही परिजन किसी प्रकार की रंजिश से इंकार कर रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment