कानपुर -महराजपुर पुलिस ने किया बकरी चोरी गैंग का खुलाशा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 14 January 2019

कानपुर -महराजपुर पुलिस ने किया बकरी चोरी गैंग का खुलाशा


ब्यूरो कानपुर- रवि गुप्ता 
 
महराजपुर थाने की पुलिस ने बकरी चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जिसके बाद पुलिस ने एक ट्रक से सैकड़ो की संख्या में बकरिया बरामद करते हुए चार लोगो को हिरासत  में लिया है। वही इस गैंग का मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़के गए चोरो के ऊपर क़ानूनी कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया है।

महराजपुर पुलिस ने बताया की हमे सूचना मिली की सैकड़ो की संख्या में रुमा इलाके में बकरिया ट्रक में भर कर कलकत्ता भेजी जा रही है इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच करी  तो पता चला कीकुछ बकरिया तो व्यपारियो की है लेकिन अधिकतर बकरिया चोरी की है ,जिसके बाद पुलिस ने ट्रक समेत चार लोगो को हिरासत में लिया वही पुलिस ने बताया की क्षेत्र में आये दिन बकरिया चोरी हो रही थी जिसकी शिकायत लगातार आ रही थी जिसके चलते मुखबिर तंत्र को इस काम में लगाया गया था जिसने सूचना दी है वही कुछ लोगो को भी बुलाया गया जिनकी बकरिया चोरी हुई थी। 

उन्होंने अपनी अपनी बकरिया भी पहचानी है जिसके बाद कार्यवाही की गई है पकडे गए अभियुक्तों ने बताया की ये बकरिया यहां से लॉड  कर कलकत्ता ले जा रहे थे इसमें मुख्य आरोपी इकबाल मौके से फरार हो गया ,जिसकी तलाश की जा रही है। इसमें करीबन तीन सौ पच्चीस  और एक ट्रक भी बरामद हुआ है।

No comments:

Post a Comment