पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने चौकीदारों को वितरित किया कम्बल औऱ साफा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 14 January 2019

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने चौकीदारों को वितरित किया कम्बल औऱ साफा



ईश्वर चन्द्र पटेल
जिला रिपोर्टर तहकीकात न्यूज़ कुशीनगर

आज जनपद कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में चौकीदारो को साफा एव कम्बल का  बितरण पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया।
 
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक  राजीव नरायण मिश्र ने कहा कि चौकीदार हमारी प्रथम सूचना तन्त्र है विषम परिस्थितियों में यह हमारे बिभाग को सूचनाएं उपलब्ध कराते हैं जिससे हम अपराध पर नियंत्रण करने में सक्षम हो पाते है।
उन्होंने कहा की   पुलिस आम जन के लिए है ,हमे उनके साथ मिलकर कार्य करना चाहिए।सूचना पर किसी मामले का संज्ञान लेकर थाना स्तर पर अवश्य कार्यवाही करनी चाहिये । 
 
कानून व्यवस्था मेरी प्राथमिकता है।राजस्व के मामलो में पुलिस को अवश्य संज्ञान लेकर कार्यवाही करनी चाहिए।मैं अपने स्तर से आमजन को तुरंत न्याय दिलाने का कार्य करता हूँ
 
जनता प्राथमिक स्तर पर डायल 100 नम्बर पर तुरंत सूचना देती है तो ऐसे मामलों में कार्यवाही करके उसे न्याय दी  जाती है।इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक के थाने में आगमन पर थानाध्यक्ष राजेश मौर्य ने अपने कांस्टेबलो के साथ सलामी देकर स्वागत किया। 
 
पुलिस अधीक्षक महोदय ने थाना परिसर एवं रिकार्डो का निरीक्षण भी किया तथा उपस्थित लोगों के प्रति आभार जताया।
 

इस अवसर पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौर्य ,उप निरीक्षक सजनु यादव,  ,उप निरीक्षक तुलसीराम  ,समाजसेवी जितेन्द्र मिश्रा, तूफानी निषाद एवं चौकीदार गण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment