कानपुर - डॉ वीरेन्द्र स्वरूप की याद में आयोजित किया जाएगा स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 January 2019

कानपुर - डॉ वीरेन्द्र स्वरूप की याद में आयोजित किया जाएगा स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट

ब्यूरो कानपुर - रवि गुप्ता

डॉक्टर वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट अकेडमी द्वारा डीएवी ग्राउंड में स्वर्गीय डॉ वीरेंद्र स्वरूप पूर्व अध्यक्ष यूपीसीए की याद में 7 जनवरी से 13 जनवरी तक एक राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन को लेकर डीएवी ग्राउंड में एक प्रेस वार्ता की।

 
 
 
ऐसे टूर्नामेंट्स से युवाओं की निखरती है प्रतिभा

प्रेस वार्ता करते हुए नीलाम्बर कौशिक ने बताया कि यह राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट यूपीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय डॉ वीरेंद्र स्वरूप की याद में आयोजित किया जा रहा है इस टूर्नामेंट में जिले के अलावा अन्य 8 जनपदों की टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें कानपुर नगर, लखनऊ, जौनपुर,बनारस, मेरठ,इलाहबाद, कानपुर देहात, उन्नाव शामिल है यह टूर्नामेंट नाकआउट आधार पर है जो कि तीस ओवर का होगा। सभी मैच डीएवी ग्राउंड पर होंगे। विनर टीम को 30 हज़ार रुपये का प्राइज जबकि रनर पर रहने वाली टीम को 20 हज़ार रुपय का प्राइज दिया जाएगा।
 
उन्होंने बताया कि आजकल क्रिकेट में काफी चांस है आगे बढ़ने का खास तौर पर युवाओं के लिए इन टूर्नामेंट के जरिए बेहतरीन प्लेटफार्म मिलता है  परफार्मेंस अच्छी करते है तो वे आगे नेशनल लेवल पर भी खेल सकते है रोजगार की भी सम्भावनाये प्रबल रहती है और यह इस नजरिए से ऐसे टूर्नामेंट होते रहने चाहिए। इस अवसर पर आयोजक मो एहसान इमरान, इंद्र मोहन रोहतगी,रामगोपाल शर्मा,गुलाम मोइनुद्दीन, सरताज आलम उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।