कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद पुलवामा में शहीद सी0आर0पी0एफ0 के जवान कौशल कुमार रावत जी के घर पहुॅंचे और शोक संवेदना व्यक्त की - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 17 February 2019

कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर सांसद पुलवामा में शहीद सी0आर0पी0एफ0 के जवान कौशल कुमार रावत जी के घर पहुॅंचे और शोक संवेदना व्यक्त की



 लखनऊ -महेंद्र मिश्रा 

आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  राजबब्बर सांसद पुलवामा में शहीद सी0आर0पी0एफ0 के जवान कौशल कुमार रावत जी के घर पहुॅंचे और शोक संवेदना व्यक्त की।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि शहीद सी0आर0पी0एफ0 के जवान श्री कौशल कुमार रावत गांव कहरई, जनपद-आगरा के रहने वाले थे।राजबब्बर जी ने उनके कहरई, जनपद-आगरा स्थित घर पहुॅंच कर परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। शोक संतृप्त परिवार को ढ़ांढस बधाते हुए कहा कि इस दुखद समय में पूरी कांग्रेस पार्टी शहीद के परिवार के साथ कन्धे से कन्धा मिला कर साथ खड़ी है। शहीद जवान का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा।

राहुल गांधी  ने सरकार से कहा है कि हम सब सेना और सरकार के साथ खड़े हैं, सरकार को ऐसे नापाक हरकत करने वाले आतंकियों और उनको पनाह देने वाले देश के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए और ऐसा सबक उनको मिले जिससे इस तरीके से आगे हमारे जवानों को अपनी जान न गवांनी पड़े।

उन्होंने कहा कि ऐसे कब तक रोज हमारे जवानों को अपनी कुर्बानी देनी पड़ेगी। पिछले 4 साल से लगातार ऐसा हो रहा है कि रोज चार-पाॅंच जवान आतंकी घटनाओं में शहीद हो रहे हैं। सरकार ऐसी नापाक हरकत करने वाले लोगों और पाकिस्तान के खिलाफ जो भी कदम उठायेगी कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष उसके साथ है। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।