जालौन - सड़क हादसा 4 लोगो की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल.... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 1 February 2019

जालौन - सड़क हादसा 4 लोगो की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल....






रिपोर्ट -अमित गौर

बुन्देलखंड में जनपद जालौन के उरई कोतवाली में कानपुर हाईवे पर महिन्द्रा मैक्स और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल बताये जा रह है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बतातें चलें कि जनपद जालौन में कालपी की ओर से एक महिन्द्रा मैक्स गाड़ी उरई की ओर आ रही थी। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे। गाड़ी जब उरई कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज डिपो के नजदीक पहुंची तभी उसकी झांसी से कानपुर की ओर जा रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। यह देख राहगीरों ने थाने की पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को निकालना शुरु कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों में फसे लोगों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों की मृत घोषित कर दिया। जबकि 7 लोग घायल बताये गये। पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास शुरु कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे घायलों की हालत गंभीर होने के कारण झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया गया है

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।