कानपुर -तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने दो छात्रों को रौदा दोनों की मौके पर हुई मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 7 February 2019

कानपुर -तेज रफ़्तार रोडवेज बस ने दो छात्रों को रौदा दोनों की मौके पर हुई मौत

 
ब्यूरो- रवि गुप्ता 
 
सीसामऊ थाना क्षेत्र  में रोडवेज बस  अनियंत्रित होकर घर लौट रहे दो छात्रों को रौंद दिया जिससे दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत  हो गई। घटना के बाद मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई।वही  क्षेत्रीय लोगो ने घटना की सूचना मृतक छात्रों के परिजनों को दी मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा कर रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान परिजनों ने बस ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया और जाम खुलवाया। 
 
सकेरा स्टेट में रहने वाले उमा शंकर का बेटा सुंदरम कुमार अपने मोहल्ले के दोस्त शाकीर के साथ अशोक नगर बैंक गया था  और  दोनों वहा से साइकल से अपने घर लौट रहे थे  जैसे ही बाके बिहारी धर्म काटे के पास पहुंचे ही थे तभी ओवर टेक के चक्कर में बगल से निकल रही एक टैम्पो ने उनकी साइकल  मार दिया जिससे दोनों जमीन पर गिर गए दोनों जब तक सभल पाते तक तक पीछे से आ रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर दोनों छात्रों को रौंद डाला  जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 
मृतक के पिता मोहम्मद मोदीन ने बताया की हमारे बेटे और उसके दोस्त को रोडवेज ने कुचल दिया है। बेटा अपने दोस्त के साथ में बैंक गया हुआ था। 
 
सीओ जनार्दन दुबे  की रोडवेज बस ने दो छात्रों को रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई घटना के बाद बस और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया है कार्यवाही की जा रही 

No comments:

Post a Comment