वाराणसी - कमिशनर एवं डीएम ने किया सीर गोवर्धन क्षेत्र का दौरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 1 February 2019

वाराणसी - कमिशनर एवं डीएम ने किया सीर गोवर्धन क्षेत्र का दौरा

कैलाश सिंह विकास ब्यूरो वाराणसी
 
कमिशनर दीपक अग्रवाल ने जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह के साथ गुरुवार को आगामी 19 फरवरी को श्री रविदास जयंती के अवसर पर देश के अनेक भागों से आने वाले अनुयायियों के जनसमूह के मद्देनजर सीर गोवर्धन क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान पूरे क्षेत्र में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पंचायत विभाग के अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि सफाई कर्मियों की शिफ्ट में 24 घंटे ड्यूटी लगाई जाए। उन्होंने रविदास मंदिर के व्यवस्थापकों से आने वाले दर्शनार्थियों के बारे में भी जानकारी ली।

  
जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने पूरे क्षेत्र में प्रकाश व्यवस्था सुदृढ़ रखने के लिए विद्युत विभाग के अभियंता को अपनी तैयारी कर लेने को कहा तथा निबंध बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए। पेयजल व्यवस्था के लिए पानी के टैंकर लगा कर जलापूर्ति की व्यवस्था किए जाने हेतु जल निगम के अधिकारी को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मंदिर की ओर आने वाले मार्ग़ों को अतिक्रमण मुक्त करा कर उन्हें जल्द से जल्द ठीक कराया जाये।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।