पहला वोट मोदी को अभियान का शुभारम्भ करते हुए युवाओं का आहवाहन किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 5 February 2019

पहला वोट मोदी को अभियान का शुभारम्भ करते हुए युवाओं का आहवाहन किया


 चीफ रिपोर्टर उत्तर प्रदेश -चंद्र मोहन तिवारी 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पहला वोट मोदी को अभियान का शुभारम्भ आज उ0प्र0 में हुआ। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश, प्रदेश सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक, स्वतंत्र देव सिंह, डा0 महेन्द्र सिंह ने राजधानी लखनऊ में 1090 चैराहा से वीडियों रथ को झण्डी दिखाकर रवाना करते हुए अभियान का शुभारम्भ किया। 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पहला वोट मोदी को अभियान का शुभारम्भ करते हुए युवाओं का आहवाहन किया कि पहली बार मतदाता बने युवा अपने वोट का सदुपयोग करें। उनका वोट देश के विकास, देश के सम्मान व देश की रक्षा करने वाले नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पड़ना चाहिए। उनका वोट इसलिए भी पड़ना चाहिए ताकि उनका आगे का भविष्य भी उज्जवल हो सके। उन्होंने युवाओं से भाजपा का समर्थन और चुनाव में वोट की अपील करते हुए कहा कि विश्वास करो तुम मोदी पर, यह नवयुग का निर्माता है, ऐसा नेता धरती पर बस एक बार ही आता है।

मौर्य ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता सीबीआई को रोक रही है, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रोक रही है, देश के सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रोक रही है, लेकिन बंग्लादेशी घुसपैठियों का वे स्वागत कर रही है। आज पश्चिम बंगाल में अराजकता की स्थिति पैदा हो गई है। एक आईपीएस के कारण वहां की सीएम धरने पर बैठी है जिससे साबित होता है एक भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए किस तरह से ममता आगे आ रही है। उन्होंने कहा किस तरह से सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना ममता कर रही है, पूरा देश देख रहा है।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने सपा-बसपा के गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि बुआ-भतीजे सहित सारे विपक्षी दल भी एक जुट हो जाये तो भी नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पायेंगे। उन्होंने कहा सारे भ्रष्टचारी एक जुट होकर मोदी को रोकने में जुटें है लेकिन वे अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे। उन्होेंने कहा हम उ0प्र0 में 74$ सीटें जीतकर एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी  को देश का प्रधानमंत्री बनायेंगे।
भांजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप के सपनो के भारत का निर्माण केवल मोदी ही कर सकते हैं और आपका एक वोट देश के प्रति सबसे बड़ा योगदान है इसलिए आज आप सभी की जिम्मेदारी है और देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी अपना पहला वोट मोदी को देकर एक सुनहरे भारत निर्माण करें। अभियान का प्रदेश संयोजक भांजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज सिंह सोमवंशी को बनाया गया है।
पहला वोट मोदी को अभियान के तहत 25 वीडियों रथ प्रदेश भर में रवाना किये गये है। ये रथ सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में जायेंगे और विश्वविद्यालय, डिग्री कालेज, प्रोफेशनल काॅलेजों में ऐसे युवा जो पहली बार मतदाता बने है उनको मोदी सरकार के कार्यो से अवगत करायेंगे। साथ ही भाजयूमो के कार्यकर्ता उन्हें संकल्प दिलायंेगे कि वे अपना पहला वोट मोदी को दे।


No comments:

Post a Comment