फर्रुखाबाद - कानपुर से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंद्री एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी होते ही शौचालय में धमाका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 22 February 2019

फर्रुखाबाद - कानपुर से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंद्री एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी होते ही शौचालय में धमाका



रिपोर्ट - पुनीत मिश्रा

कानपुर से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंद्री एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी होते ही शौचालय में धमाका हो गया था। जिसके बाद कानपुर में हुए ट्रेन धमाके की गूंज फर्रुखाबाद तक आयी। फर्रुखाबाद में खबर आते ही जिले में भी हाई एलर्ट कर दिया गया।पुलिस ने रेलवे स्टेशनों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। सीओ सिटी रामलखन सरोज के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक राजेश पाठक,प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश पाण्डेय व डॉग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ते के साथ फर्रुखाबाद व फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन पर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।जिसमे उन्होंने संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और जाँच पड़ताल की।भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स जीआरपी व आरपीएफ को देखकर यात्री सहमे रहे।लेकिन कोई संदिग्ध हाथ नही लगा।उसके बाद आज जीआरपी फर्रुखाबाद में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 286,3,4,151 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।लेकिन रेलवे सूत्रों की माने तो जीआरपी पुलिस केवल ट्रेन आने पर ही स्टेशन पर दिखाई देती है उससे पहले वह अपने मे ही बैठी दिखाई देती है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।