कन्नौज - मोबाइल चोरी की घटनाओं से पुलिस की भी नींद उडी, चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा.... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 1 February 2019

कन्नौज - मोबाइल चोरी की घटनाओं से पुलिस की भी नींद उडी, चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा....


रिपोर्ट - मोबीन मन्सुरी
 

एक शातिर चोर ने पुलिस की नींद हराम कर रखी थी यह चोर अक्सर लोगों के बीच रहकर उनके मोबाइल फोन चुरा कर अच्छे दामों में बेंच देता था पुलिस काफी दिनों से ऐसे चोरों की तलाश में थी जो लोगों के मोबाइल पार करके चोरी की घटना को अंजाम देते थे मोबाइल चोरी की घटनाओं से पुलिस की भी नींद उडी हुई थी अक्सर पुलिस के पास इस तरह की शिकायती आया करती थी जिसके बाद पुलिस ने एक पुलिस टीम को ऐसी घटनाओं के अनावरण के लिए लगाया गया जिसके बाद यह चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह शातिर चोर जनपद कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र का रहने वाला शानू उर्फ़ मोहम्मद अफजल है जो लोगों के बीच से अपने शातिराना तरीके से जेब में रखे कीमती मोबाइल फोन को चोरी करके चूना लगाने में माहिर है। इसी तरह यह अन्य चोरी की घटनाओं को भी अपने शातिराना तरीके से लोगों के सामान को गायब करके चोरी की घटना को अंजाम देता है। इसके द्वारा चोरी की घटनाओं से जनपद की पुलिस इसकी तलाश में जुट गयी और एसपी के निर्देशन में पुलिस की एक टीम गठित की गयी जिसको मुखबिर की सूचना मिली कि एक चोर जिसके पास चोरी के कई मोबाइल है उन्हें बेंचने कन्नौज जाने वाला है जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ठठिया तिराहे शानू उर्फ़ मो० अफजल पुत्र मो० उस्मान निवासी मोहल्ला चिकवाना बस्ती थाना ठठिया जनपद कन्नौज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस शातिर चोर के पास से चोरी के 20 एंड्राइड फोन बरामद कर उसको जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment