गोरखपुर में छाया मातम , पाकिस्तान के प्रति लोगों में गुस्सा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 16 February 2019

गोरखपुर में छाया मातम , पाकिस्तान के प्रति लोगों में गुस्सा


कृपा शंकर चौधरी
ब्यूरो गोरखपुर तहकीकात न्यूज़

गोरखपुर। मंडल के देवरिया एवं महराजगंज जिले के वीर बेटे की तिरंगे से लिपटे लाश पैतृक गांव पहुंचने की खबर के बाद पूरे मंडल में शोक की लहर दौड़ गई।साम होते होते बिरला ही चौराहा बचा होगा जहां इन सपूतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित न की गई हों। गांव से लेकर शहरों तक खबर आती रही कि फलां फलां चौराहों पर गांव और शहर के लोगों द्वारा श्रृद्धा सुमन अर्पित की गई साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और पुतले जलाए गए।

देश को आजाद कराने के लिए जिस प्रकार लोगों ने जाती पाती मजहब से उपर उठकर एकता का परिचय दिया था आज वही दृश्य गोरखपुर में देखने को मिला और सभी लोगों के द्वारा बस एक मांग मांगी गई कि वीर जवानों को धोखे से मारने का बदला कब लिया जाएगा।

गौरतलब है कि पुलवामा में सी आर पी एफ के 40 से ज्यादा जवानों को पाकिस्तान परस्त आतंकियों द्वारा धोखे से मार डाला गया जिसके कारण पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठने लगी और आतंकियों को सह देने वाले इस देश को पूरे-पूरे विश्व समुदाय से भर्त्सना का सामना करना पड़ा है। धोखे से सैनिकों के निर्मम हत्या के बाद भारत सरकार एवं विपक्ष इस बात पर एक साथ है और जनता से उठ रही आवाज को मंजिल तक पहुंचाने में कमर कस ली है।

No comments:

Post a Comment