केन्द्र व प्रदेश सरकार का हिसाब-किताब जनता तक पहुंचायें कार्यकर्ता -सुनील बंसल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 27 February 2019

केन्द्र व प्रदेश सरकार का हिसाब-किताब जनता तक पहुंचायें कार्यकर्ता -सुनील बंसल


भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव सहप्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा पाक को जबाब देने के लिए कल का ही दिन क्यों निश्चित हुआ। 14 को हमला हुआ था, तेरहवीं के दिन ही बदला क्यों लिया गया, इसका कारण हम सब जानते हैैं धार्मिक हैं। पड़ोसी देश को ऐसा सबक दिया कि कमल ज्योति अभियान कमल दीपावली में बदल गया। जनता को मोदी पर भरोसा है । 


उन्होंने कहा कि बूथ सम्पर्क अभियान में हम घर-घर तक पहुंचे और केन्द्र और प्रदेश की लोक कल्याणकारी योजनाओं का हिसाब किताब जनता तक पहुंचाये। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि मेरा बूथ सबसे मजबूत को विजय का मंत्र मानकर हम सबको काम करना होगा।दुष्यंत ने बुधवार को आगरा में ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित किया।

बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने आगामी कार्यक्रमों-अभियानों की रूपरेखा के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मेरा परिवार भाजपा परिवार में पार्टी का झण्डा और स्टीकर लगाने और प्रत्येक लोकसभा के लिए निर्धारित यूनिक नम्बर मिस्ड काॅल कराना है। वे पार्टी द्वारा चलाये जा रहे अभियानों व कार्यक्रमों की सफलता के लिए जिला, मण्डल व बूथ स्तर तक बैठके करें। उन्होेंने 2 मार्च को पार्टी की विजय संकल्प बाइक रैली की सफलता को लेकर हो रही तैयारियों पर चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिये। साथ ही पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे अभियानों एवं कार्यक्रमों के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने काम करे। उन्होंने कहा हम 2014 का लोकसभा चुनाव नरेन्द्र मोदी  के नेतृत्व में हमने रिकार्ड जीत हासिल की। अब जनता नेे मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि वे पार्टी के वाहक के रूप में घर-घर जाकर आम जन से सीधा सम्पर्क संवाद स्थापित कर समाज के सभी तबके के लोगों को पार्टी में जोड़ने का काम करें। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।