सुल्तानपुर - पुलावामा में हुए आतंकी हमले से जिले वासियो में आक्रोश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 16 February 2019

सुल्तानपुर - पुलावामा में हुए आतंकी हमले से जिले वासियो में आक्रोश

ब्यूरो सुल्तानपुर -रीतू श्रीवास्तव


आज शाम 6:00 बजे दूबेपुर ब्लॉक केे मुख्य द्वार के चौराहे पर दूबेपुर महायतपुर और दिखौली गांव के लोगों ने पाकिस्तान व जैश ए मोहम्मद, हाफिज सईद, आंतकी अजहर मसूद और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका।और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। दूबेपुर चौराहे से मुख्यालय तक पैदल चलकर।कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में शहीद हुए अमर सपूतों की आत्मा की शांति के लिए।कैंडल जलाकर श्रध्दांजलि अर्पित की गयी और दो मिनट का मौन रखा गया।

इस मौके पर - गिरीश श्रीवास्तव, अविरल श्रीवास्तव, ऋषभ सिंह अनुराग सिंह, शिवम सिंह, राजपूत अनुज सिंह, राजेश सोनकर, मुकेश सोनकर मोहित तिवारी शिवेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह, शैलेन्द्र सिंह सुनील यादव जगदीप वर्मा दिनेश वर्मा सुनील कनौजिया आदि मित्रगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।