फर्रुखाबाद में साइकिल से सबार होकर जा रहे माँ-बेटे सहित तीन मौके पर ही मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 17 February 2019

फर्रुखाबाद में साइकिल से सबार होकर जा रहे माँ-बेटे सहित तीन मौके पर ही मौत



रिपोर्ट- पुनीत मिश्रा 

फर्रुखाबाद में साइकिल से सबार होकर जा रहे माँ-बेटे सहित तीन को तेज रफ्तार गैस टेंकर ने कुचल दिया। जिसमे माँ-बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी।

 जबकि एक घायल की लोहिया अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी ।थाना राजेपुर के ग्राम शेराखार गौटिया निवासी 50 वर्षीय उर्मिला पत्नी वेदराम जाटव अपने 20 वर्षीय पुत्र श्रीपाल व 14 वर्षीय शुभराज पुत्र सुआ लाल जाटव के साथ आवास विकास आयीं थी।

 श्रीपाल व शुभराज का आवास-विकास के एक निजी चिकित्सक से इलाज चल रहा था जिसकी दवाई लेनी थी। दवा लेकर तीनो घर वापस जा रहे थे। जब वह शहर कोतवाली क्षेत्र के मसेनी चौराहे पर आये तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार गैस टेंकर ने उन्हें कुचल दिया। जिसमे उर्मिला व उसके पुत्र श्रीपाल की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि शुभराज गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। शुभराज को 108 एम्बुलेसं से लोहिया भेजा गया। लोहिया में इलाज के दौरन उसकी भी मौत हो गयी । 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।