कानपुर - खाली प्लाट में मिला महिला का शव रेप की आशंका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 13 March 2019

कानपुर - खाली प्लाट में मिला महिला का शव रेप की आशंका

 
ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता
 
चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर इलाके में एक प्लाट पर महिला का शव मिलने से हड़कंम्प मच गया। क्षेत्रीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही महिला के चहरे को तेज़ाब से जलाया भी गया है महिला के साथ रेप की भी असंका जताई जा रही है फिल्फाल पुलिस ने शव को पसतामरम के लिए भेज दिया है। 
बुधवार की सुबह श्याम नगर इलाके में एक महिला का शव खाली प्लाट में पड़ा हुआ था जिसके बाद लोगो की नजर महिला पर पड़ी तो लोगो के होस उड़ गए। प्लाट में शव मिलने की सूचना पुरे क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई और देखते ही देखते मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई। लोगो ने पुलिस को घटना की जानकरी दी।
 
मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है। जंग बहादुर प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया की हम सुबह जब घर से निकले तो एक महिला का शव प्लाट में बल्लियों से बंधा हुआ था और उसका चेहरा तेज़ाब से जलाया गया दिखाई दिया वही शव के पास तेज़ाब की बोतल भी पड़ी हुई थी किसी ने रात में घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। हमने पुलिस को घटना की जानकरी दी। 

सीओ रवि सिंह ने बताया की पुलिस को सूचना मिली की एक महिला का शव प्लाट में पड़ा हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई वही वही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी भी पुलिस देख रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment