कानपुर - पांच दुकानों को चोरो बनाया अपना निशाना तीन लाख से ज्यादा का माल हुआ पार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 4 March 2019

कानपुर - पांच दुकानों को चोरो बनाया अपना निशाना तीन लाख से ज्यादा का माल हुआ पार


ब्यूरो कानपुर -रवि गुप्ता

कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के कहुकोठी इलाके में चोरो ने पांच दुकानों को देर रात अपना निशाना बनाया और उसमे रक्खे नगद रूपए और साड़िया लेकर मौके से फरार हो गए घटना की दुकानदारों को तब जानकारी हुई जब वह सुबह अपनी दुकाने खोलने के लिए पहुंची इस दौरान दुकानों के शटरों के ताले टूटे हुए थे एक साथ हुई पांच दुकानों में चोरी से क्षेत्र में हड़कंम्प मच गया। और लोगो  ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


पीड़ित व्यपारी रमेश चंद्र ने बताया की कल रात हम लोग अपनी अपनी दुकाने बंद कर चले गए थे सुबह जब दूकान खोलने आये तो दुकानों के ताले टूटे हुए थे जिसके बाद हम लोगो ने पुलिस को सूचना  दी हमारी दूकान से  तीन लाख रुपए नगद,एक लाख रुपए की साड़ी और चांदी के सिक्के गायब है। जबकि अन्य दुकानों के केवल ताले ही टूटे है   कलक्टरगंज पुलिस ने बताया की देररात पांच दुकानों में चोरो ने ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है वही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी भी पुलिस चेक कर रही है जल्द ही मामले का खुलाशा होगा।पांच दुकानों में से केवल एक ही दूकान से माल और रूपए की चोरी हुई है .

No comments:

Post a Comment