लखनऊ- मोहनलालगंज बसपा प्रत्याशी सी0एल0 वर्मा ने रोड शो किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 13 April 2019

लखनऊ- मोहनलालगंज बसपा प्रत्याशी सी0एल0 वर्मा ने रोड शो किया



तहकीकात न्यूज़ डेस्क 

आज 13 अप्रैल 2019 को वर्मा ने मोहनलालगंज के गंगागंज से रोड शो की शरूआत की और कहा मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ। जो मेरी उम्मीदवारी घोषित होने के तुरंत बाद से ही जमीनी स्तर पर मेहनत कर रहे हैं और मैं धन्यवाद करता हूँ, मोहनलालगंज के उन कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों को जो पिछले काफी समय से मुझे अपना समर्थन और आशीर्वाद दे रहे हैं। सत्ता में आने के बाद भाजपा की विकास में कभी कोई रूचि नहीं रही। गरीब, किसान और नौजवानों के हितों की भी उन्होने कभी सुध नहीं ली। मंहगाई बढ़ती गई, किसान आत्महत्या करते रहे, व्यापारी लुटते रहे हैं, व्यापारियों की हत्याएं हो रही है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा को कभी इनकी चिंता नहीं हुई। गरीब और गरीब होता गया।
     

वर्मा ने कहा मैं विश्वास से कहता हूं हमारी दिशा सही है, हमारी नीति स्पष्ट है, और जिस दिशा में जा रहे हैं हम मेहनत में कोई कमी नहीं रखते हैं। हम मोहनलालगंज के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। राजनीति में परिवर्तन का मौका बार-बार नहीं मिलता। भाजपा सरकार को पांच साल का हिसाब देना चाहिए। भाजपा समाज को धर्म और जाति में बांटकर राजनीति करना चाहती है। 


भाजपा ने अच्छे दिनों का भुलावा दिया। नौजवानों का रोजगार छीना। किसान रात-रात भर जागकर खेत की चैकीदार कर रहा है। यह लोकतंत्र की अग्निपरीक्षा के दिन हैं। इसमें मतदाताओं को जागरूकता के साथ मूलभूत मुद्दों से ध्यान हटाने के भाजपा के षड्यंत्रों से सावधान रहना होगा।

No comments:

Post a Comment