कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद डॉ0 संजय सिंह आज सुल्तानपुर लोक सभा सीट से करेंगे नामांकन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 21 April 2019

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद डॉ0 संजय सिंह आज सुल्तानपुर लोक सभा सीट से करेंगे नामांकन

 

 न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद डॉ0 संजय सिंह आज सुल्तानपुर लोक सभा सीट से नामांकन करेंगे। आज सुबह डॉ0 संजय सिंह अपनी पत्नी व पूर्व मंत्री डॉ0 अमीता सिंह व बेटी राजकुमारी आकांक्षा सिंह के साथ अमेठी स्थित आवास भूपति भवन पहुंचे। वहां महल स्थित मंदिर में पूजा अर्चना के बाद उन्होंने महल के सामने स्थित पौराणिक  सती महारानी मंदिर में परिवार के साथ विशेष पूजा किया। अमेठी में पूजा के बाद  मीडिया से मुखातिब होते हुए डॉ0 संजय सिंह ने कहा कि सुल्तानपुर का विकास ही उनका प्रमुख मुद्दा है तथा सुल्तानपुर वासी कांग्रेस को जीत दिलाएंगे। आपको बता दें कि डॉ0 संजय सिंह आज कांग्रेस से सुल्तानपुर लोक सभा सीट के लिए नामांकन करेंगे। इसी सुल्तानपुर सीट से 2014 में डॉ0 संजय सिंह ने रिकार्ड मतों से जीत दर्ज किया था। नामांकन से पूर्व उनका रोड शो सुल्तानपुर स्थित उनके आवास समाधान से निकलेगा जो कलेक्ट्रेट परिसर तक जाएगा। उनके साथ पूर्व सांसद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता निर्मल खत्री भी मौजूद रहेंगे। नामंकन के बाद कांग्रेस कार्यालय पर एक जनसभा का भी आयोजन किया गया है। चुनाव का प्रमुख मुद्दा सुल्तानपुर के विकास का है। एम्प्लॉयमेंट जेनेरेशन का है सुल्तानपुर को स्मार्ट सिटी बनाने का है। आदि गंगा गोमती के सौंदर्यीकरण किया जाएगा। आज  सुल्तानपुर वासी एक साथ मिलकर हमारे उम्मीदवार का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। सब आपस मे क्वापरेशन के द्वारा कांग्रेस के अभियान को सफल बनाएंगे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।