2014 में फिरोजाबाद सीट पर गुंडागर्दी न होती तो यह सीट भी भाजपा की होती - केशव मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 16 April 2019

2014 में फिरोजाबाद सीट पर गुंडागर्दी न होती तो यह सीट भी भाजपा की होती - केशव मौर्य

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सपा के गढ़ फिरोजाबाद में दहाड़े। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में अगर प्रदेश में गुण्डागर्दी न होती, तो यह सीट भी भाजपा की होती, लेकिन बूथों पर गुंडागर्दी की वजह से ऐसा नहीं हो सका। डिप्टी सीएम ने कहा, अब ऐसा नहीं हो पा रहा है। प्रदेश में गुण्डागर्दी कम हुई है। इस बार फिरोजाबाद की सीट बीजेपी के पास ही होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितना काम बुआ और भतीजे की सरकार में नहीं हुआ, उससे कहीं ज्यादा काम पिछले दो साल में प्रदेश में हुआ है। भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहा कि पहले सड़क बनने के लिए पैसा आता था, तो वह बंदरबाट हो जाता था, लेकिन इस सरकार में सारा पैसा काम में लग रहा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को मोदी सरकार और योगी सरकार ने खत्म किया है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन अवसरवादी है। फिरोजाबाद की जनता से उन्होंने कहा कि अगर आप लोग इस बार यहां से जिता देंगे तो फिर पूरे देश में कमल का फूल खिल जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर आप लोग मोदी जी के लिए 7 दिनों तक काम करेंगे तो जाहिर है कि इस बार यहां से कमल का फूल खिलेगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि देशहित में हमें इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताना होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछड़ों, अगड़ों और दलितों के हित में काम किया है। उन्होंने कहा मैं हमेशा ही मोदी जी के लिए कहता हूं, विश्वास करो तुम मोदी पर, यह नवयुग का निर्माता है, ऐसा नेता धरती पर एक बार ही आता है।


लगातार विपक्ष द्वारा ईवीएम मशीन पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ जीते तो ईवीएम मशीन ठीक थी। अब जब पहले चरण में 91 सीटों पर मोदी सरकार की लहर पूरी तरह से चली तो फिर से यह लोग ईवीएम मशीन पर सवाल उठाने लगे है। उन्हें फिर से डर लगने लगा है कि मोदी सरकार फिर से सत्ता में आ रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता पूरी तरह से तय कर चुकी है कि इस बार फिर से भ्रष्टाचार पर चोट देने वाली सरकार को जीतना है। किसानों के हित में मोदी सरकार और यूपी सरकार की तरफ से किए जा रहे कामों के बारे में उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुना करने के लिए बहुत काम किया। फसलों के दामों में बढ़ोत्तरी की गई है। अब किसानों को समय से खाद मिल रही है। उन्हें यूरिया के लिए इस बार लाठी नहीं खानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों की आय दोगुना करने के लिए पूरी तरह से तत्पर है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की सत्ता में आए थे, उस समय ऋणमाफी में 86 लाख किसानों को ही लाभ मिला था। जबकि प्रदेश में ढाई करोड़ किसान और पूरे देश में 13 करोड़ किसान है। सभी किसानों का ख्याल रखते हुए मोदी सरकार ने किसान सम्मान योजना शुरू की है। जिसके तहत किसानों को साल में 6 हजार रुपये दिए जाएंगे। फिरोजाबाद की जनता से उन्होंने कहा मोदी सरकार के आते ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। आंतकवाद का अंत हुआ है और देश का नाम पूरी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने कहा कि 56 इंच सीने वाला प्रधानमंत्री हमें फिर से बनाना है। पुलवामा हमले के बाद उनके घर में जाकर हमारे देश की सेना ने मारा है। एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक यह सब मोदी सरकार में ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि जो काम पहले अमेरिका करता था वह काम अब अपना देश भी 56 इंच वाले प्रधानमंत्री मोदी जी की वजह से कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे संकल्प पत्र में यह भी कहा गया कि अब सत्ता में आए तो भारत की सेना को पूरे विश्व की शक्तिशाली सेना बनाएंगे।

No comments:

Post a Comment