उन्नाव -कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का आज उन्नाव दौरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 27 April 2019

उन्नाव -कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का आज उन्नाव दौरा





रिपोर्ट-उमेश शुक्ला 

उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी का बीजेपी कार्यकर्ताओं काले झंडे दिखा कर वापस जाओ के नारे लगाए.. जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाँथ में पत्थर लेकर भाजपाइयों को दौड़ा लिया.. 

आपको बतादें आज उन्नाव में प्रियंका गांधी का कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में रोड शो करने आयी.. रोड शो की शुरुवात जिला के शास्त्री पार्क विधायक पंकज गुप्ता के घर के बाहर से हुई.. करीब एक घण्टे तक चले रोड शो के दौरान बीच रास्ते में भाजपाई कार्यकर्ताओं ने प्रियंका को काले झंडे दिखाए.

.

जिसके बाद कांग्रेसी भी अपनी गुंडई पर उतारू हो गए.. कांग्रेसी कार्यकर्ता गाली गलौज करते करते हुए.. हाँथ में पत्थर लेकर भाजपाइयों को दौड़ा लिया.. रोड शो के अंत में प्रियंका ने बीजेपी पर चुन चुन कर वार किए.. प्रियंका बोली ..5 हज़ार 5 सौ करोड़ उद्योगपतियों के माफ़ किए.. और जब कांग्रेस गरीबों को 72 हज़ार जब देने की बात कहती है... तो पूछते है पैसे नही हैं.. किसान बीमा के तहत एक दो उद्योग पतियों को 10 हज़ार करोड़ रुपयों का फायदा करवाया..आमिर बढ़ रहे हैं.. गरीव पिछड़ रहे हैं.. ये धर्म जात और दूसरे देशों की बातों से विकास नही होगा.. राजनीती बड़े बड़े प्रचार से हो रही है.. लेकिन विकास और रोजगार के नाम असलियत में कुछ नही होता है... जब जनता को जरूरत होती है तब ये दिखाई नही देते.. नवजवान को लाठियां मारी जाती है.. राष्ट्रिय सुरक्षा कानून का इस्तेमाल करते है.. लेकिन जब इनको जरूरत होगी तब ये आते हैं.. आखिर में प्रियंका वोट अपील करते हुए कहा.. इस सरकार को कोई नेता नही सिर्फ जनता बदल सकती है.

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।