बस्ती - भाजपा कभी किसी जाति धर्म की बात नहीं करती - स्वाती सिंह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 10 April 2019

बस्ती - भाजपा कभी किसी जाति धर्म की बात नहीं करती - स्वाती सिंह


जिला संवाददाता बस्ती

बुधवार को बस्ती शहर में हरी मैरिज हाल के सामने बीजेपी के साइबर योद्धा सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम को संबोधित कर रही मंत्री स्वाति सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंगबली वाले बयान पुरजोर समर्थन किया। उन्होंने कहामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिंदु और मुस्लिम कार्ड नहीं खेल रहे हैं।कहा योगी जी के बयान की बात करते हैं तो बहन जी के स्टेटमेंट की भी बात अवश्य होनी चाहिएं मुस्लिम बंटे नहीं गठबंधन को वोट करें तो कहीं न कहीं अगर वो इस तरह की बात कर रहीं है, तो हिंदु कहां जाएगा हमारी सरकार कभी किसी जाति-धर्म की बात नहीं करती लेकिन जिस तरह से बहन जी ने मुस्लिमों की बात की तो जरूरी था की हिंदुओं को रास्ता दिखाया जाना आवश्यक हो गया था।
लोकतंत्र खतरे में है, लेकतंत्र इस लिए खतरे में है की 70 साल बाद मोदी जी के आने से पहले देश में कितनी गरीबी थी, लोग बिना बिजली के रहते थे।

इस देश के लोग छप्पर के घर में रहते थे, इस देश के लोग शौच के लिए खुले  में जाते थे। हम कुर्सी की राजनीति नहीं करते हैं, अगर मोदी जी कुर्सी की राजनीति करते तो कड़े और बड़े निर्णय नहीं लेते वो भी डिफेंसिव हो कर काम करते हैं कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी जिलाध्यक्ष पवन कसौधन विधायक संजय प्रताप जायसवाल,के साथ तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी  मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment