बस्ती-पुल नहीं तो वोट नहीं के साथ ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का लिया निर्णय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 30 April 2019

बस्ती-पुल नहीं तो वोट नहीं के साथ ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का लिया निर्णय


रिपोर्ट-राज आर्या 

लोकसभा क्षेत्र के रामनगर विकास खंड में असनहरा ग्राम पंचायत में कुतुबपुर के ग्रामीणों ने वोट का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों एवं उच्चाधिकारियों से गांव के बगल सरयू नहर में एक पुल की मांग बर्षो से करते चले आ रहे हैं।जिससे किसान अपने खेतों में उपज की सामग्री ले जा सके लेकिन अबतक सिर्फ आश्वासनों की घुट्टी से आजिज आकर ग्रमीण प्रर्दशन करते हुए इस बार चुनाव बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पुल की समस्या को लेकर कई बार विधायक ,सांसद, और जिलाधिकारी को शिकायत की गई लेकिन कोई भी जिम्मेदार हमारी समस्या नही सुन रहा है। इस संबंध में तहसीलदार भानपुर नवीन प्रसाद ने कहा मौके पर जा रहा हूं ग्रामीणों से मिलकर निस्तारण किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।