भाजपा खयाली दुनिया दिखाने वाली पार्टी- विजेंद्र सिंह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 24 April 2019

भाजपा खयाली दुनिया दिखाने वाली पार्टी- विजेंद्र सिंह

रिपोर्ट -सौम्या श्रीवास्तव 

मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर हमला करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस में शामिल होने को लेकर विजेंद्र का कहना है कि मैं कांग्रेस पार्टी की विचारधारा में विश्वास करता हूं। वहीं भाजपा को लेकर विजेंद्र सिंह काफी हमलावर हैं, वह कहते हैं कि भाजपा खयाली दुनिया बनाती है, ऐसा होगा, वैसा होगा का सपना दिखाती है।




आपको बता दें कि भाजपा के उम्मीदवार रमेश भिदूड़ी के खिलाफ विजेंद्र सिंह चुनावी मैदान में हैं। विजेंद्र सिंह इस बात को स्वीकार करते हैं कि 2014 में भिदूड़ी मोदी लहर में जीत गए, लेकिन वह अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाते हैं। राहुल गांधी की सादगी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी हमेशा मेरे मैच देखने के लिए आते थे। राहुल गांधी को बॉक्सिंग पसंद है, मैंने उन्हें बताया नहीं है लेकिन उन्हें इस खेल की जानकारी है।

विजेंद्र कहते हैं कि मैं लोगों की उस सोच को बदलना चाहता हूं कि खिलाड़ी एक अच्छा नेता नहीं बन सकता है। उन्होंने कहा कि कीर्ति आजाद एक अच्छे नेता हैं, उन्हें सही का साथ दिया। बता दें कि कीर्ति आजाद पहले भाजपा सांसद थे, लेकिन उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। पार्टी ने उन्हें लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों को गलत साबित करके दिखाउंगा।

No comments:

Post a Comment