गोण्डा - अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा पटेल ने किया जनसम्पर्क.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 April 2019

गोण्डा - अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा पटेल ने किया जनसम्पर्क..

रिपोर्ट - राकेश सिंह

 आज मेहनौन विधानसभा में सोनवर्षा, 27 नं0 ट्यूबेल, पारा सरांय (कुलमनपुर), मकदूमपुरवा, लखनीपुर चैराहा, विशुनपुर बाजार, लोनावा दरगाह आदि क्षेत्र में कांग्रेस अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा पटेल ने जनसम्पर्क किया और कहा कि भाईयों-बहनों और नौजवान साथियों इस चुनाव में गोण्डा से एक बार अपना आशीर्वाद देकर कांग्रेस की सरकार बनाकर देश को न्याय दिलाएं। हम सब मिलकर ही एक बेहतर भारत बना सकते हैं। सबको शिक्षा, स्वास्थ्य और डर से आजादी, भय मुक्त वातावरण, किसानों की तरक्की के लिए अलग से बजट पेश करना यह सभी मुद्दे हैं जिन पर कांग्रेस की सरकार बनते हुए पहले ही सत्र में लागू कर दिया जायेगा। 
 
 
 मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने वादा खिलाफी कर देश के नौजवानों, किसानों, दलितों और पिछड़ों के लोगों को धोखा देने का काम किया है। मोदी सरकार ने बड़े ही सुनियोजित ढंग से पिछड़े वर्ग के सम्मान, नौकरी और आरक्षण पर लगातार हमला किया है। इस दौरान आर0बी0 सिंह पटेल, गोण्डा लोकसभा प्रभारी नसीम खान, शहर अध्यक्ष अब्दुल रहमान, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कृष्ण पाण्डेय, अनन्त राम पटेल, ईश्वरलाल पटेल, पंकज चैधरी, रामपाल वर्मा, आशीष चैधरी संतोष वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment