किसानों सबसे ज्यादा सम्मान मोदी सरकार में हुआ .... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 15 April 2019

किसानों सबसे ज्यादा सम्मान मोदी सरकार में हुआ ....

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

मोदी जी ने पांच साल में गरीबों के लिए तमाम कल्याणकारी योजनायें बनाई हैं। किसानों का जीवन स्तर बढ़ाने और उन्हें चिंतामुक्त करने के लिए फसल बीमा योजना, किसान सम्मान योजना तो है ही अब भाजपा जल्द ही किसानों को एक लाख तक ब्याजमुक्त कर्ज और पेंशन योजना देगी। किसानों के हित में मोदी जी का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। किसानों के हित के लिए सबसे ज्यादा काम मोदी सरकार में ही हुआ है। विजय संकल्प किसान सम्मेलन सैयदराजा, चंदोली में  यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहीं।
मोदी-योगी की सरकार में किसी की जाति देखकर नहीं दिया जाता योजनाओं का लाभ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार या प्रदेश की योगी सरकार ने कभी किसी की जाति के आधार पर भेदभाव नहीं किया। गैस सिलेंडर, सौभाग्य योजना के तहत बिजली या आयुष्मान कार्ड सबको दिये गये। प्रदेश की 23 करोड़ की आबादी में पांच करोड से भी अधिक आयुष्मान कार्ड गरीबो को दिये गये। 

 

अखिलेश जी को को एक ही सीट मिलेगी 

 प्रथम चरण के चुनाव की सभी 8 सीटें भाजपा की झोली में जा रही हैं। अखिलेश जी ने चुनौती दी है कि भाजपा को यूपी में एक भी सीट जीतने नहीं देंगे। मैं अखिलेश जी से कहता हूं कि आप यूपी से सिर्फ एक ही सीट जीत पायेंगे। सपा-बसपा ने अपनी पहचान जातिय आधार पर बनाेई  है लेकिन मोदी-योगी सरकार ने बिना भेदभाव के सबके लिए काम किया है। विपक्षी पार्टियां करोड़ों में टिकट बेंचती हैं लेकिन भाजपा में आम कार्यकर्ता टिकट पाता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय ने कहाकि की दलितो के नाम पर बुआ और बबुआ सिर्फ ठगने का काम कर रहे हैं जबकि भाजपा दलितो की जिंदगी को सुधारने का प्रयास कर रही है। बुआ भतीजे के गठबंधन पर प्रहार करते हुए इसे जेल जाने से बचने का जुगाड बताया। मायावती और अखिलेश पर महागठबंधन का तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने कहा कि अखिलेश यादव ऐसा कौन सा काम करते है जिससे लखनऊ में उनका 300 कमरों का होटल बन रहा है। मायावती ऐसी कौन सी फैक्ट्री चलाती हैं जो 45 करोड़ का टैक्स भरती हैं। कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार अमेठी व रायबरेली की जनता कांग्रेस को सबक सिखा देगी। जिले की जनता इस बार गांधी परिवार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। विजय संकल्प किसान सम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा राजा वर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल सिंह, लोकसभा प्रभारी ओमकार केशरी, जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, विधायक सुशील सिंह, शारदा प्रसाद मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment