पहले चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि भाजपा के पक्ष में लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 11 April 2019

पहले चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि भाजपा के पक्ष में लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रथम चरण के मतदान में सहभागिता के लिए जनमानस का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि भाजपा के पक्ष में लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है। डा0 पाण्डेय ने दावा किया कि हिन्दुस्तान के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए दलित, वंचित, शोषित, पिछड़े, गरीब, नौजवान, महिलाओं, किसानों सहित समाज के सभी वर्गो ने आज एक बार फिर मोदी सरकार के संकल्प के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के मतदान में जनता ने अपने सपनों और आंकाक्षाओं के भारत के निर्माण के लिए मतदान किया है और हम पश्चिमी उ0प्र0 से अपनी विजय यात्रा को और आगे बढ़ाते हुए प्रदेश में 74 से भी अधिक लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि आज के मतदान से यह साफ हो गया है कि जिस जातिवादी और साम्प्रदायिक सोच के साथ प्रदेश में गठबंधन किया गया, जनता ने उसे नकार दिया है। आज जातिवादी राजनीति पर फिर एक बार उ0प्र0 की जनता ने कुठारा घात किया है और जनमानस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास के संकल्प से देश की समृद्धि के मार्ग पर आगे बढ़ा है। उ0प्र0 की जनता 2014 और 2017 से कही बड़े जनादेश के साथ मोदी जी के साथ खड़ी है। लोकसभा चुनाव का प्रारम्भ राष्ट्रवाद के जयकारो से शुरू हुआ है, चुनावी समर माँ भारती के जयकारों से सम्पन्न होगा और इसके साथ ही जातिवाद, वंशवाद, तुष्टीकरण की राजनीति देश से समाप्त होगी और देश मोदी जी के नेतृत्व में ‘‘परमं वैभवं नेतुमेतत् स्वराष्ट्रं’’ के संकल्प के साथ देश में एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व भाजपा की सरकार बनेगी।

No comments:

Post a Comment