गोण्डा - कांग्रेस, अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल के समर्थन में अल्लीपुर बाजार और राजगढ़ कस्बा में एक जनसभा आयोजित की गई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 20 April 2019

गोण्डा - कांग्रेस, अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल के समर्थन में अल्लीपुर बाजार और राजगढ़ कस्बा में एक जनसभा आयोजित की गई


ब्यूरो गोंडा -राकेश सिंह

कांग्रेस, अपना दल और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल के समर्थन में अल्लीपुर बाजार और राजगढ़ कस्बा में एक जनसभा आयोजित की गई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा और 59 गोण्डा की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती कृष्णा पटेल जी की गरिमामयी उपस्थिति रही।


जनसभा में अपने समाज और कार्यकर्ताओं से कृष्णा पटेल के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि योगी जी सिर्फ गाय और मंदिर की चर्चा करते हैं कभी बेरोजगार और नौजवानों की चर्चा नहीं किया। सपा और बसपा के शासन को सभी ने भली-भांति देखने के बाद वर्ष 2014 में केन्द्र पर भाजपा को सत्ता में बैठाया था और 2017 में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश में योगी को बैठाया। मगर आज तक भाजपा ने किसानों, नौजवानों के खाते में 15 लाख रूपये नहीं भेजे, किसानों के खेतों में पानी नहीं पहुंचाया, प्रदेश में महिला हिंसा में दो गुनी बढ़ोत्तरी हुई है।


गोण्डा 59 लोकसभा की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने उपस्थित जनता का आभार व्यक्त किया और अपने पक्ष में आने वाले 6 मई को पंजा वाला बटन दबाकर जीताने की अपील करते हुए कहा कि यशःकायी डा0 सोनेलाल पटेल ने जिस पूर्ण व्यवस्था परिवर्तन की बात करते थे उसमें से एक वोटर पेंशन था जो कांग्रेस के घोषणा पत्र में प्रत्येक वर्ष 7200 रूपये देने का वादा किया है उसे सरकार बनते ही लागू कर दिया जायेगा। रेल बजट की तरह किसानों के हित में कृषि बजट पेश किया जायेगा। 

देश में नोटबंदी के बाद लाखों युवा बेरोजगार हो गये हैं। आजादी के बाद से आरक्षण को लेकर तरह-तरह के आन्दोलन लड़ाइया संघर्ष किये गये जो आज भी सतत जारी है लेकिन इसी दौरान बड़े ही सुनियोजित षड़यंत्र के तहत रोजगार के अवसरों को निजी क्षेत्रों के हाथों में बेच दिया गया तो आरक्षण का औचित्य अपने आप समाप्त हो जायेगा इसलिए सवाल आरक्षण का नहीं बल्कि सवाल काम का है, रोजगार है, सवाल गरीबी का है, सवाल आय का है, सवाल आमदनी का है।

इस दौरान गंगाराम यादव, आर बी सिंह पटेल, नसीम खान, बृजेश सिंह, विजय कृष्ण पांडेय, ओम प्रकाश सोनकर, अनंत राम पटेल, जगत नारायण मौर्य, अब्दुल रहमान शहर अध्यक्ष कांग्रेस, रमा कश्यप, पंकज चौधरी, राम नरेश पटेल, रतन मौर्या, संतोष वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment