नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा - केशव मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 19 April 2019

नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा - केशव मौर्य

 न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज सपा-बसपा के गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पिछड़ा वर्ग के साथ-साथ समाज का हर वर्ग और तबका प्रधानमंत्री के रूप में फिर से मोदी जी को ही देखना चाहता है। मोदी समीकरण की वजह से जाति समीकरण फेल होगा। उन्होंने कहा कि विश्व में भारत का गौरव बढ़ाने, भारत की 130 करोड़ जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप काम करने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध विपक्षी दलों के नेता लगातार अपशब्दों का प्रयोग कर उनका अपमान कर रहे है। उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती जी असली और फर्जी तो देश की जनता ने 2014 में ही तय कर दिया था तब आप जीरो पर थी और 2019 में भी आप और आपका गठबंधन जीरो पर ही रहेगा, 2017 में भी सपा-बसपा का सुपड़ा उ0प्र0 की जनता ने साफ कर दिया और 2019 में भी उ0प्र0 में सपा और कांग्रेस ने जिन सीटों को जीता था वहां मोदी जी का कमल खिलेगा। उन्होंने अखिलेश यादव की स्थिति को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि यह समाजवादी पार्टी का दुर्भाग्य ही है कि मुलायम सिंह यादव जैसे बड़े नेता को उनके ही गढ़ में जीत हासिल करने के लिए मायावती का एहसान लेना पड़ रहा है।

 
 
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता का परिणाम है कि आज 25 साल पुरानी राजनीतिक शत्रु भी एक मंच पर आकर मोदी जी पर अशोभनीय टिप्पणियां कर उनका अपमान कर रहे है। श्री मौर्य ने कह कि दलितों के नाम पर सत्ता और दौलत की राजनीति करते-करते मायावती जी शायद आप भूल गई है कि लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर लोकसभा में स्वयं मुलायम सिंह यादव जी ने कहा था कि पूरा देश मा. नरेन्द्र मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। श्री मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बर्बादी के लिए सपा-बसपा जिम्मेदार है, अगर दोनों दलों ने 15 साल के अपने कार्यकाल में प्रदेश का विकास गरीब और दलितो, पिछड़ो के उत्थान का काम किया होता तो आज हमारा प्रदेश देश का नम्बर एक प्रदेश होता। लेकिन सपा-बसपा के कार्यकाल में तो गुण्डागर्दी चरम पर थी और सरकार के लिए प्राथमिकता परिवार और भ्रष्टाचार रहा। उन्होंने कहा भ्रष्टाचार की सजा पाने की डर से ठगबंधन बनाने वाले दिखावटी-गिरावटी लोग मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनने और कमल का फूल खिलने से देश व प्रदेश में नहीं रोक पायेंगे। देश की जनता ने मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि देश समाज को बांटकर राजनीत करने वालो के युग का अंत हो गया है। 23 मई को सपा-बसपा-कांग्रेस गयी का समाचार सुनने के लिए देश बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहा है। श्री मौर्य ने आमजन से अपील की कि आतंकवाद और भ्रष्टाचार के अंत के लिए भाजपा को विजयी बनाये।

No comments:

Post a Comment