LIVE -श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट, तीन चर्च को बनाया निशाना, 80 घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 21 April 2019

LIVE -श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट, तीन चर्च को बनाया निशाना, 80 घायल

कोलंबो और श्रीलंका के कई इलाकों में ईस्टर पर्व के दौरान बम धमाके की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका में कुल पांच धमाके हुए, जिनमें से तीन चर्च में, जबकि अन्य दो होटल में हुए. 


ईस्टर संडे के मौके पर श्रीलंका सिलसिलेवार बम धमाकों से दहल गया। यह बम धमाके तीन चर्च और दो पांच सितारा होटल में हुए हैं। यह बात एक पुलिस प्रवक्ता ने बताई। एक विस्फोट राजधानी कोलंबों के कोचचिकड़े में स्थित सेंट एंथोनी चर्च में हुआ। बताया जा रहा है कि धमाका श्रीलंका समयानुसार सुबह 8.45 पर हुए हैं।


वहीं दूसरा धमाका कटाना के कटुवापिटीया चर्च में हुआ। तीसरा धमाका बट्टीकलाओ चर्च में हुआ है। इसके अलावा राजधानी कोलंबो के पांच सितारा होटल शंगरी-ला होटल और किंग्सबरी में भी धमाके की खबर है। इन विस्फोटों में बहुत से लोगों की मौत हो गई है जिसमें विदेशी पर्यटकों के शामिल होने की संभावना है।

अरब न्यूज के अनुसार दो चर्च में हुए धमाके में 80 लोग घायल हो गए हैं। कोलंबो नेशनल अस्पताल के अधिकारी ने कहा, '80 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और लोगों के भी अस्पताल आने की संभावना है।' खबर है कि इस धमाके में 10 लोगों की मौत हो गई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।