उन्नाव- ग्राम पंचायत में पीट पीट कर 16 वर्षिय किशोरी की हत्या। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 27 May 2019

उन्नाव- ग्राम पंचायत में पीट पीट कर 16 वर्षिय किशोरी की हत्या।


रिपोर्ट-उमेश शुक्ला 

हसनगंज कोतवाली छेत्र की समदपुर भावा ग्राम पंचायत में पीट पीट कर 16 वर्षिय किशोरी की हत्या।पिता से झगड़ा कर रहे युवक से अपने पिता को बचाने पहुँची 16 वर्षिय अजिता पुत्री कमलेश माली को दीपू सिंह ने पीटा और पास में बने टैंक पर पटक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई जिसको हसनगंज पुलिस ने सामुदायिक स्वस्थ्य केन्द्र हसनगंज में भर्ती कराया। जहाँ हालत गंभीर जान उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहाँ पर किशोरी की मौत हो गई।

परिजनों ने गांव के ही दीपू सिंह पुत्र रामप्रताप सिंह पर आरोप लगाते हुए हसनगंज कोतवाली में तहरीर दी है।हसनगंज कोतवाली पुलिस ने तहरीर लेकर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही सुरु कर दी है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।