उन्नाव_महिला ने खुद को मारी गोली - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 15 May 2019

उन्नाव_महिला ने खुद को मारी गोली



रिपोर्ट- उमेश शुक्ला

आज शाम सदर कोतवाली अंतर्गत बंदुहार इलाके में उस समय हड़कम्म्प मच गया जब पूर्व में रहे ब्लॉक प्रमुख मुन्नू सिंह की पुत्र वधू ज्योति पत्नी गोलू ने घर मे रखी रिवॉल्वर से अपने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली.. गोली की आवाज सुनते ही घर के सभी सदस्य आनन फानन में कमरे की ओर दौड़े जहा महिला खून से लथपथ जमीन में पड़ी हुई है और रिवॉल्वर बेड पर पड़ा हुआ है.. यह देख परिवार के लोगो के हाथ पांव फूल गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पे पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सर्विस रिवाल्वर भी जब्त कर ली।लेकिन सवाल यह भी उठता है कि अभी पूरे उत्तर प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है और आचार संहिता में सभी के लाइसेंसी रिवाल्वर और बंदूकें जमा कर ली जाती है तो फिर प्रशासन ने इनकी रिवाल्वर को जमा क्यो नही किया ?

 अगर रिवाल्वर जमा होती तो शायद यह अनहोनी घटना घटित होने से बच जाती और महिला की जिंदगी भी बच सकती थी।

वही मौके पर पहुँची सदर कोतवाली पुलिस के साथ सीओ सिटी उमेश त्यागी ने बताया कि हमे एक काल आयी थी कि बंदुहार इलाके में किसी महिला ने गोली मार ली है जिसकी सूचना पाते ही हम पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और वहाँ पर पहुँच के प्रथम दृष्टि से तफ्तीश में जानकारी यही प्राप्त हुई है कि मुन्नू सिंह के पुत्र गोलू की पत्नी ज्योति ने अपने आप सर्विस रिवाल्वर से अपनी दाहिनी कनपटी पर गोली मारकर आत्मा हत्या कर ली है अभी तक हमारे पास किसी भी प्रकार की कोई लिखित तहरीर प्राप्त नही हुई है अगर प्राप्त होती है तो उसी तहरीर के आधार पे मुकदमा दर्ज कर के आगे की कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।