भीषण गर्मी को देखते हुये राहगीरों के लिए पत्रकार आशीष तिवारी ने किया नि:शुल्क प्याऊ की व्यवस्था - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 10 May 2019

भीषण गर्मी को देखते हुये राहगीरों के लिए पत्रकार आशीष तिवारी ने किया नि:शुल्क प्याऊ की व्यवस्था

 

 
रिपोर्ट - रीतू श्रीवास्तव

सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ में स्थित प्रतियोगी परीक्षाओं की संस्था द गोल्डेन अकादमी में पत्रकार आशीष तिवारी ने भीषण गर्मी को देखते हुए नि :शुल्क जल प्याऊ की व्यवस्था की। यह व्यवस्था गोल्डेन अकादमी के छात्रों तथा राहगीरों के लिए किया,जिसका उद्घाटन क्षेत्र के सम्मानित तथा जिला पंचायत वरिष्ठ निरीक्षक श्री चंद प्रकाश चतुर्वेदी जी द्वारा किया गया इस अवसर पर संस्था के संस्थापक श्री देश दीपक चतुर्वेदी तथा पवन चतुर्वेदी शैलेश पाल अश्विनी पुष्पेंद्र रोहित आदि बहुत से लोग मौजूद थे। यह संस्था एसएससी बैंक रेलवे तथा अन्य एकदिवसीय परीक्षाओं की तैयारी करवाती है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।