जालौन- छेड़खानी का विरोध करना पड़ा दंपत्ति को बडा भारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 31 May 2019

जालौन- छेड़खानी का विरोध करना पड़ा दंपत्ति को बडा भारी


रिपोर्ट-अमित गौर

जालौन में छेड़खानी का विरोध करना एक दंपति को भारी पड़ गया। जहां दबंगों ने दंपति के साथ जमकर मारपीट करते हुए उन्हें मरणासन्न कर दिया। दबंगों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घायलावस्था में पीड़ित दंपत्ति को इलाज के लिए परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही दंपति द्वारा कोतवाली में इसकी शिकायत भी की गई है।

मामला कोंच कोतवाली के धनोरा गांव का है। बताया गया कि यहां के रहने वाले फिरोज की पत्नी रजिया के साथ उसके देवर इरशाद ने मारपीट कर दी। इस घटना के बारे में जब रजिया ने अपने पति फिरोज को बताया तो वह मौके पर पहुंचा और इसका विरोध किया तो इरशाद अपने साथियों के साथ लाठी लेकर आ गया और दोनों को लाठी से पीटने लगे। लाठी से पीटने का वीडियो गांव के ही एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दबंगों द्वारा मारपीट करने किये जाने को अन्य लोगों ने देखा तो बीच बचाव कराया और लहूलुहान हालात में देख उसके परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वही पीड़ित ने इरशाद के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी है।

वही इस मामले में पीड़ित ने बताया कि इरशाद उसे और उसकी पत्नी आये दिन धमकी देता था। जब वह आज अपने जिओ ऑफिस में काम करने के लिए जा रहा था तभी इरशाद घर में घुस आया और उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की जिसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर दी। साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिये। वहीं इस मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वही इस मामले में सीओ कोंच शीशराम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।