फर्रुखाबाद-व्यापारियों के साथ लूट का खुलासा पुलिस ने किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 8 May 2019

फर्रुखाबाद-व्यापारियों के साथ लूट का खुलासा पुलिस ने किया

रिपोर्ट-पुनीत मिश्रा 



राजेपुर थाना क्षेत्र में इटावा बरेली हाईवे पर हुई रविवार की रात तरबूज बेच कर लौट रहे व्यापारियों के साथ लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है । इस मामले में पुलिस ने मेटाडोर के चालक सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के पास से 66 हजार सात सौ रुपए नकद  और नीले रंग की कार  व लूट में प्रयोग की गई नीले रंग की कार बरामद की गई है । पुलिस कप्तान डॉ अनिल मिश्रा ने बताया कि रविवार की रात थाना मऊदरवाजा के ग्राम कटरी धर्मपुर के रहने वाले जाकिर पुत्र समीर खान और उनके साथी अकरम पुत्र हनीफ सहित पांच लोग लखनऊ से तरबूज बेच कर मेटाडोर से लौट रहे थे । यह लोग जैसे ही जैनापुर ईंट भट्टा के पास पहुंचे वैसे ही नीले रंग की मारुति कार जो कि पहले से सड़क के किनारे खड़ी थी से उतरे 5 लोगों ने इशारा करके मेटाडोर रुकवा दी। और चालक पन्नालाल निवासी बेवर रोड धनसुआ कोतवाली फतेहगढ़ को मारपीट कर चाबी छीन ली। व्यापारियों से दो लाख रुपया और 5 मोबाइल लूट लिए। घटना की सूचना मिलने पर एसपी मिश्रा ने स्वयं मौके का निरीक्षण किया और चालक पन्नालाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की पन्नालाल ने स्वीकार किया उसने टेलीफोन करके अपने गांव के लुटेरों को बुलाया था और घटना अंजाम उसने ही दिलाया था। चालक के बयान के आधार पर पुलिस कप्तान डॉ अनिल मिश्रा ने तीन टीमें गठित की, जिनमें स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित और थाना राजेपुर के प्रभारी राकेश कुमार और सर्विलांस प्रभारी सुरेश कुमार को घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया। 




तीनों ने अलग-अलग छापा मारकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले विशाल  निवासी धनसुआ ओमेंद्र निवासी धनसुआ कोतवाली फतेहगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। सनी कटियार निवासी कुटरा फतेहगढ़ और अंकित वर्मा निवासी ईंट भट्टा के पास कोतवाली फतेहगढ़ की तलाश जारी है। पकड़े गए बदमाशों के पास से 66 हजार सात सौ रुपए नगद और नीले रंग की घटना में प्रयोग की गई कार तथा लूट में प्रयुक्त दो लोहे की राडे तथा 5 मोबाइल बरामद कर लिए है। पुलिस कप्तान डॉ अनिल मिश्रा ने बताया कि घटना का खुलासा कर लिया गया है। अन्य अपराधियों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।