वाराणसी- कल से इतने दिनों तक बैंकों में रहेगी छुट्टी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 10 May 2019

वाराणसी- कल से इतने दिनों तक बैंकों में रहेगी छुट्टी


ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास 

वाराणसी अक्सर देखा जाता है कि गर्मी में अधिक भाग दौड़ करने का मन नहीं करता। वहीं छुट्टी के दिनों में लोग कहीं बाहर घूमना पसंद करते हैं ऐसे में पैसों की जरुरत पड़ती है। अगर आप भी कहीं बाहर जाने का प्लान कर रहे तो आज ही पैसे से सम्बंधी काम खत्म कर लें। क्योंकि बैंक में लगातार दो दिन की छुट्टी होने वाली है। तो आप पहले से इसका इंतजाम कर लें। मैं आपको बतादूं कि कल से लेकर दो दिन तक बैंक बंद रहने वाला है। जिसके कारण बैंक में कैश निकालने से लेकर जमा करने तक का कोई काम नहीं हो पाएगा।

इस वजह से दो दिन तक बंद रहेगा बैंक शनिवार को महीने का दूसरा शनिवार होने की वजह से बैंक में छुट्टी रहेगी। वहीं उसके दूसरे दिन रविवार है उस दिन में बैंक का कामकाज ठप्प रहेगा।

एटीएम में भी कैश की हो सकती है किल्लत लगातार दो दिन बैंक की छुट्टी होने के चलते एटीएम मशीनों में कैश की समस्या आ सकती है। इसी को देखते हुए अगर आप को कैश की जरूरत है, तो आज ही कैश का इंतजाम कर लें।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।