कानपुर - जाम में फसी महिला की हुई तबियत खराब लोगो ने हाथो में उठाकर अस्पताल में कराया भर्ती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 16 May 2019

कानपुर - जाम में फसी महिला की हुई तबियत खराब लोगो ने हाथो में उठाकर अस्पताल में कराया भर्ती

ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

गुरुवार की सुबह शहर के जाजमऊ इलाके में टेनरियों की बिजली काटे जाने के विरोध में सैकड़ो मजदूरों और टेनरी संचालको ने जाजमऊ चुंगी पहुंच कर लखनऊ कानपुर हाइवे जाम कर दिया। जाम के जंजाल में सैकड़ो वाहन बुरी तरह फस गए। और कई किलोमीटर का जाम लग गया। वही जाम से राहगीरों को काफी दिक्क्तों का भी सामना करना पड़ा। वही एक बस में सवार कानपुर से लखनऊ जा रही महिला की गर्मी के चलते अचानक तबियत खराब हो गई। और वह बस में बेहोश होकर गिर गई। जिसके बाद बस में सवार कुछ लोगो ने आनन फानन में उसे जाम से निकलते हुए पास के प्राइवेट अस्पताल में  कराया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।