उन्नाव रिश्तो का कत्ल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 25 May 2019

उन्नाव रिश्तो का कत्ल


रिपोर्ट -उमेश शुक्ला 

आपने एक फिल्म मे मेरी पत्नी और वो फिल्म तो देखी ही होगी। ठीक उसकी फिल्म की तरह उन्नाव में भी एक मामला सामने आया है। जहां अपनी उम्र से कई साल छोटे प्रेमी युवक के प्रेमजाल में फंसकर एक महिला ने अपने रिश्ते को ही कलंकित कर डाला। महिला ने प्रेमी युवक का प्यार पाने के लिए अपने पति को ही रास्ते से हटवा कर उसकी चाकूओं से गोद गोद कर हत्या कर दी, लेकिन उसका ये जुर्म ज्यादा दिन तक छिप नही पाया। पुलिस ने मामले से पर्दा उठाते हुए पूरी घटना का खुलासाकर दिया। तहरीर पर पुलिस ने पत्नी को पकड़ा और पुलिसियां अंदाज में पूंछतांछ की तो सारा का सारा घटनाक्रम खुलता चला गया। पुलिस ने आरोपी महिला उसके प्रेमी और एक साथी को जेल भेज दिया है। 

आपकों बतातें चलें कि 18 मई को औरास थाना क्षेत्र मे रहने वाले अमृतलाल का शव खून से लथपथ तालाब किनारे पड़ा पाया गया था। पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और भाई की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया था। जांच में जुटी पुलिस लगातार घटना के खुलासे के लिए मेहनत कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने मृतक की पत्नी गीता को हिरासत में लिया। पुलिस ने महिला से अपने अंदाज से पूंछतांछ की तो मामले की गुत्थियां सुलझनें में समय नही लगा। पुलिस कस्टडी में महिला ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसका अफेयर उसके पति के साथ काम करने वाले 25 वर्षीय सुरेश के साथ चल रहा था। घटना वाले दिन प्रेमी युवक के साथ पति ओसियां बाइक से गया था। जिसमें उसके साथ सुरेश का साथी राहुल भी था। ओसियां से लौटने के बाद सुरेश अमृतलाल के साथ मलिहाबाद आया दोनो उसे शराब पिलाकर नशे में कर दिया। जिसके बाद पहले से खरीदी गई चाकू से अमृतलाल की हत्या कर चाकू को तालाब में और शव को वही फेंक कर भाग निकले। सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। भाई की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और लगातार खुलासे के लिए काम कर रही थी। 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।