सुल्तानपुर -दुकानें हुई जल कर खाक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 29 May 2019

सुल्तानपुर -दुकानें हुई जल कर खाक


रिपोर्ट-विपिन कुमार गौतम 

रामगंज कस्बे में देर रात आग लगने से आधा दर्जन से अधिक गुमटी मे  संचालित दुकानें जल कर खाक हो गई।आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका हैं।आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

बीती रात लगभग साढे दस बजे स्टेशन  रोड पर अचानक आग की लपट उठने लगी।जब तक लोग कुछ समझ पाते।आग ने भीषण रूप ले लिया।रामप्रसाद कश्यप की गुमटी मे साईकिल रिपेयरिंग की दुकान है।जिसके ऊपर छप्पर रखा था।आग की लपपट छप्पर से उठी जिसके बाद पास मे गिरीश सिंह की गुमटी जिसमें रामप्रबेश साहू सब्जी की दुकान करते हैं उसमें आग फैली और फिरत्रिबेनी,सज्जन अली की सिलाई की दुकान, नन्हे कनौजिया,, सुरेंद्र शर्मा, महेन्द्र शर्मा, तालुकदार उर्फ पप्पू शर्मा की सैलून की दुकान, सलीम, बिश्वम्भर की गुमटियां आग  की चपेट में आ  गई । कस्बे के युवकों के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया।हालांकि इस दौरान सीआरपीएफ ने फायर बिग्रेड की गाड़ी लाकर आग बुझाने में सफलता प्राप्त की।इस दौरान  पीपरपुर थानाध्यक्ष श्याम सुंदर तथा चौकी के पुलिस कर्मी भी आग बुझाने में लगे रहे। सुबह लेखपाल अमित कुमार ने अग्नि कांड में हुए नुकसान की रिपोर्ट तैयार  की है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।