बस्ती-मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व गुरु: हेमा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 8 May 2019

बस्ती-मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विश्व गुरु: हेमा


जिला संवादाता 

बस्ती -जनपद के कप्तानगंज  मां दुर्गा अभिलाषा इंटर कालेज में फिल्म अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के पक्ष में प्रचार करने पहुंची मथुरा सांसद ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।विश्व जगत में अलग पहचान भारत ने बनाई है। मथुरा को विशेष पहचान दिलाने की इच्छा से राजनिति में आना पड़ा। देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए भाजपा के पक्ष में समर्थन देने की अपील की। जिलाध्यक्ष पवन कसौधन,सांसद हरीश द्विवेदी,रवि सोनकर,प्रेम सागर त्रिपाठी ने भी संबोधित किया।


शोले फिल्म की बंसती से रुबरु होने को आतुर दिखे लोग

कभी पर्दे पर अपनी धाक जमा चुकी सिने तारिका हेमा मालिनी ने जब बस्ती के जमी पर पांव रखा तो लोगों को शोले के बंसती की याद ताजा हो गई थी।लोग अपने पसंदीदा हीरोइन की एक झलक पाने को बेताब दिखे। सांसद के रूप में हेमा मालिनी ने एक बार फिर मोदी की सरकार बनाने के लिए सहयोग करने की अपील कर गयी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।