अब प्रदेश में नहीं रही गुंडे माफियाओं की खैर - केशव प्रसाद मौर्य - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 16 May 2019

अब प्रदेश में नहीं रही गुंडे माफियाओं की खैर - केशव प्रसाद मौर्य

न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ 

 वीर सैनिकों की धरती गाजीपुर में एक बार फिर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दहाड़ लगाई। विपक्षियों को मात देने के लिए जनता के बीच में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का प्रचार-प्रसार करने गाजीपुर पहुंचें डिप्टी सीएम ने कहा कि आप लोगों को डरने की बिल्कुल ही जरुरत नहीं है। यहां पर किसी भी गुंडे और माफियाओं की नहीं चलने वाली है। अब यूपी में हमारी सरकार है और इस सरकार में गुंडे माफियाओं की बिल्कुल ही खैर नहीं है। उन्होंने कहा कि आज यूपी में कानून व्यवस्था का बोलबाला है और माफियाओं का आश्रय जेल है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में माफियाओं ने या तो प्रदेश ही छोड़ दिया है या फिर जेल में रहकर जमानत नहीं करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आप लोगों की वजह से ही हुआ है, अगर आप लोग यूपी में 2017 में 325 विधायक जिताकर विधानसभा न भेजते, तो ऐसा संभव नहीं होता। पूर्ण बहुमत में बनी हमारी सरकार हर निर्णय लेने को पूरी तरह से स्वतंत्र है।मतदाताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग एक बार फिर केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने में मदद कीजिएगा। इस बार संसद में 300 के ज्यादा सांसद बनाकर भेजने में मदद कीजिए और एक बार फिर अपने यहां के लोकप्रिय सांसद मनोज सिन्हा जी को संसद भेजिए। 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली की यूपी में 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गई। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आपकी 10 पीढ़ियों को आगे ले जाने का काम करेगा। यह चुनाव आपके अपने सपनों को हकीकत में बदलने का है। अपने बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए और अपने जिले एवं प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए कमल का बटन दबाएं और फिर एक बार मोदी सरकार बनाएं।श्री मौर्य ने कहा कि विपक्ष मिलकर मोदी जी को रोकना चाहते हैं और जनता मोदी जी को रोकने वाले को रोक रही है और फिर से मोदी सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है और वह भाजपा को वोट देने के लिए पूरी तरह से उत्साहित है, लेकिन भ्रमित करने वाले लोगों से जनता को बचाना है।
 
उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी जी के नाम की जो आंधी चलना शुरु हुई थी, वह छठा चरण होते-होते सुनामी में बदल गई है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जातीय आधार पर समीकरण करने वालों को सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी समीकरण के आगे सारे जातीय समीकरण फेल है। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन राजनीतिक है, लेकिन मोदी जी का गठबंधन जनता के साथ हो गया है। इन लोगों का समीकरण होने के कारण अब इन लोगों में साफ तरह से बौखलाहट दिख रही है। जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जीत के लिए डिंपल यादव अपनी नकली बुआ सास के पैर छू रही है, लेकिन अपने ससुर के पैर शायर ही कभी छुए होंगे। उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। यही नहीं राहुल गांधी भी हार रहे और स्मृति ईरानी जीत रही हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछले 60 सालों में देश की जनता के साथ क्या हुआ है इसको सभी जान रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब को बिजली-पानी, सड़क और घर देने के लिये प्रतिबद्ध है। आज प्रदेश में हर गरीब, मजदूर, महिला, किसान, नौजवान के पसीने और श्रम का सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पीएम मोदी जी गरीबी से आए है, तो वह जानते हैं कि आखिरकार क्या होती है। गरीबों की सबसे बड़ी जरुरत आवास, रोटी और रोजगार होती है। हमारी सरकार हर गरीब को अभी तक पक्की छत देने के लिए प्रयासरत है। जिन गरीबों को अभी तक पक्की छत नहीं मिल पाई है उसे 2022 तक पक्की छत देने के लिए हमारी सरकार संकल्पित है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों को सुविधाएं देने के लिए अभी सिर्फ भ्रष्टाचार को रोका है, तो देश में खुशहाली आने लगी है। जब देश में भ्रष्टाचारियों से रिकवरी होगी तो विकास के रास्ते और खुल जाएंगे। उन्होंने कहा मोदी जी की सरकार में सबको पूरा का पूरा एक रुपय मिल रहा है।  सैनिकों की धरती गाजीपुर पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यहां के हर वीर जवान का मोदी जी ने मान रखा है। सरहदों पर लड़ने वाले गाजीपुर जैसी धरती के बहादुरों को पूरी छूट दे रखी है। अब मोदी सरकार में गोली का जवाब गोला के रूप में देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री होते तो फिर से देश चुप बैठ जाता। मौनी बाबा कहते कि पहले मैं अमेरिका से पूछ लेता। उन्होंने कहा कि हमारी कड़ाई का नतीजा है कि पाकिस्तान डर रहा है। उन्होंने कहा कि 23 मई को फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है और अगर अब कभी भी पाकिस्तान ने भारत की तरफ हमला किया तो नक्शे में उनका नाम नहीं रहेगा। अब मोदी सरकार पूरी तरह से आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।