राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार ने दिल्ली से लेकर पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Saturday, 11 May 2019

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार ने दिल्ली से लेकर पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया

 न्यूज़ डेस्क तहकीकात लखनऊ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने आज गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी  रामभुआल निषाद के समर्थन में चिलुआताल और सहजनवां में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होने भीषण गर्मी में भी हजारों लोगों की उपस्थिति पर आभार जताते हुए कहा कि माताओं, बहनो और युवाओं के उत्साह से विश्वास हो रहा है कि गठबन्धन प्रत्याशी को भारी जीत मिलेेगी। श्री यादव ने यह भी उम्मीद जताई कि गठबन्धन न होते हुए भी गोरखपुर के मतदाताओं ने पिछले उपचुनावों में भाजपा को हराकर जो संदेश दिया था उसे फिर दुहराएगें। इससे हमारा और मायावती जी का सम्मान बढ़ा था। कोई सोच नहीं सकता था कि मुख्यमंत्री जी को उसी के घर में हरा देगें। अखिलेश यादव ने कल प्रतापगढ़ में प्रधानमंत्री के इस बयान पर कि समाजवादी पार्टी कहीं-कही दूसरे दलों की मदद कर रही है का कड़ाई से खंडन करते हुए कहा कि भाजपाई और कांग्रेसी भी ऐसी अफवाहें फैला रहे है । उन्होने कहा कि सपा-बसपा का गठबन्धन मजबूत है। हम एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं। उन्होने जनता से कहा कि वह झूठे प्रचार और अफवाहों पर ध्यान न दे।  श्री यादव ने कहाकि भाजपा सरकार ने दिल्ली से लेकर पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया। अब जनता ने उत्तर प्रदेश को भाजपा से स्वच्छ करने का काम कर दिखाया है। अब छठवें, सातवे चरण के मतदान में तो भाजपा का कहीं खाता भी नही खुलेगा, सर्वत्र गठबन्धन का ही जोर है। उन्होने कहा हमें गुंडो का सरताज बताया गया है। बेहतर होता मुख्यमंत्री जी अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर की कापियां देख लेते, उनके उनके डिप्टी सीएम पर भी तमाम मुकदमे दर्ज है। अभी बिहार के एक अपराधी को उन्होेने अपनी पार्टी में शामिल किया है। श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी आतंकवाद पर बोलते हैं पर जो सरकार सांड़ से सुरक्षा नहीं कर पा रही है वह आतंकवाद से क्या सुरक्षा करेगी। भाजपा सरकार तो एक बर्खास्त जवान से घबरा गई है। उन्होने कहा कि अकेले चैकीदार को हटाने से काम नहीं चलेगा साथ में ठोको नीति वाले को भी हटाना है।श्री यादव ने कहाकि विकास के काम समाजवादियों ने किए भाजपा सरकार ने उन्हें रोकने का काम किया है।


भर्ती को आसान बनाया था। बड़ी सड़क बने, बड़े अस्पताल बने, बड़े कालेज थे समाजवादियों का यही सपना है। हमने गोरखपुर में एम्स के लिए जमीन दी। 500 बेड के अस्पताल का काम रोक दिया गया। हमने लैपटाप बांटे, गरीबो के लिए पंेशन की व्यवस्था की फिर सरकार बनने पर हम 3000 रूपए देगे। बाबा मुख्यमंत्री कहते है मेट्रो लेकर आएगें लेकिन बताओं कहां से लेकर आएगे अखिलेश यादव ने कहाकि किसानों की आय दुगुनी नही हुई। नौजवानों को नौकरी नहीं मिली। नोटबंदी से आतंकवाद, कालाधन, भ्रष्टाचार खत्म होने का दावा झूठा साबित हो गया है। जीएसटी ने व्यापार की कमर तोड़ दी है। भाजपा वालो ने भ्रष्टाचार करके ऐसे शौचालय बनाए कि उनमें पानी नहीं है।अखिलेश यादव ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी मैगजीन ‘टाइम्स‘ ने लिखा है कि प्रधानमंत्री ने देश को बांटने का काम किया है भाजपा की नींव नफरत और झूठ पर टिकी है। इस बार महागठबन्धन ने तय किया है कि वह इनकी नींव हिलाकर रख देगी। भारत पर पांच साल में कर्ज दोगुना हो गया है। पहले 35 लाख करोड़ था अब विगत पांच वर्ष में 70 लाख करोड़ हो गया है। अखिलेश यादव ने कहाकि हमने 108,102 एम्बूलेंस की व्यवस्था की वो बर्बाद कर दी। पुलिस को 100 नंबर की सेवा दी वह भी बर्बाद हो गई। नौकरी मांगने पर भाजपा सरकार लाठी चलाती है। नौजवानो से कहा जाता है कि पकौडे बेचो पहले वह चाय वाला बने फिर चैकीदार बन गए। इस नए चैकीदार की चैकी छीन लेने का यही समय है। भाजपाई नया भारत की बात करते है हम नया प्रधानमंत्री और नई सरकार बनाने की बात करते है। उन्होंने समाजवादी गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment