कानपुर देहात-हत्यारों ने बेरहमी से कर दी वृद्ध की हत्या, वजह थी कुछ ऐसी। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tahkikat News: Latest Video.

Saturday, 11 May 2019

कानपुर देहात-हत्यारों ने बेरहमी से कर दी वृद्ध की हत्या, वजह थी कुछ ऐसी।


जिला सवांदाता:अरविन्द शर्मा 

जिले के शिवली क्षेत्र में हत्यारों द्वारा एक वृद्ध किसान की बेरहमी से हत्या तब कर दी गई। जब वह खेंतो पर मड़ाई के गेहूं की रखवाली के लिए गया था। घटनास्थल के पास खून से सनी एक कुदाल व टूटा हुआ उसका बेंट पुलिस ने बरामद किया है। हत्या की वजह गांव में एक परिवार से रंजिश होना बताया गया है। बताया गया कि हत्यारे मृतक के पुत्र शिवमोहन की हत्या के इरादे से गए थे लेकिन रात में शिवमोहन की बजाय पिता सोनेलाल खेंतो पर रखवाली के लिए गए थे और हत्यारों ने शिवमोहन को समझ घटना को अंजाम दे डाला और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। ग्रामीणों के मुताबिक शिवमोहन के सूरज द्वारा गांव के एक गैर बिरादरी की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया था। इससे दोनों परिवार के बीच खुन्नस चल रही थी।

व्हाट्सअप पर सूरज ने लड़की परिजनों को भेजी थी फोटो बीते दिनों सूरज ने पत्नी के साथ खींची गई फोटो भी लड़की के घरवालों को व्हाट्सअप की थी। इस पर लड़की के परिजनों ने शिवमोहन के भाई को बुलाकर धमकाया भी था कि ये सब अच्छा नही हो रहा। वहीं शिवमोहन के मुताबिक खेंतो पर मड़ाई के बाद गेहूं के बोरों की रखवाली के लिए जाना था लेकिन सुबह दूध की दुहनी करने के कारण उन्होंने पिता सोनेलाल को माना लिया और खेंतो पर भेज दिया था। इसके बाद वह रात के समय भाई बृजमोहन के साथ पिता को खाना देने के लिए खेंतो पर गए थे। तो उन्होंने एक व्यक्ति को भागते हुए देखा। जब बृजमोहन ने टार्च लगाकर देखा तो गांव का ही एक व्यक्ति भाग रहा था। जब समीप जाकर देखा तो पिता मृत पड़े थे और उनका सिर कुचला हुआ खून से लथपथ था।

मृतक पुत्र ने किया नामजद
इधर निर्मम हत्या की जानकारी रात में ही आग की तरह फैल गयी। जहां गांव में सनसनी फैल गयी, वहीं पुलिस महकमे में हत्या की घटना से हड़कंप मच गया। फिलहाल मृतक के पुत्र ने गांव के अजय गुप्ता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। शिवली कोतवाल चंद्रशेखर दुबे व मैथा चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वहीं एएसपी अनूप कुमार ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने लोगों से घटना के संबंध में जानकारी भी ली। शिवली कोतवाल ने बताया कि मृतक पुत्र की तहरीर पर अजय गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए शिवली कोतवाल को निर्देश दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment