पंद्रह जिलों के कप्तान सहित 25 आईपीएस के तबादले,जाने किसको कहा भेजा गया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 8 June 2019

पंद्रह जिलों के कप्तान सहित 25 आईपीएस के तबादले,जाने किसको कहा भेजा गया


शासन ने शुक्रवार देर रात 25 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। इनमें 15 जिलों के कप्तान शामिल हैं। साथ ही एसटीएफ के चार भागों में बांटकर अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षकों की तैनाती की गई।
तहकीकात न्यूज़ डेस्क लखनऊ 

जाने किसको कहा भेजा गया  

शासन से जारी सूची के मुताबिक मुरादाबाद के एसएसपी/डीआईजी जे. रवींद्र गौड को डीआईजी एसआईटी लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है। अगरा केएसएसपी अमित पाठक को मुरादाबाद, अयोध्या केजोगेंद्र कुमार को आगरा भेजा गया है। 

 जौनपुर के पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी को एसएसपी अयोध्या बनाया गया जबकि शलभ माथुर की जिले वापसी करते हुए मथुरा का एसएसपी बनाया गया है। इनके अलावा क्षेत्रीय अभिसूचना के एसपी विपिन कुमार मिश्रा को जौनपुर, पीएसी सोनभद्र केसेनानायक रमेश को एसपी फतेहपुर बनाया गया है। 


यहां तैनात कैलाश सिंह को हटाकर एसपी प्रशिक्षण मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है। साइबर क्राइम लखनऊ की एसपी सुनिति को एसपी औरैया, पुलिस अधीक्षक कार्मिक प्रयागराज मुख्यालय में तैनात अजय पाल को एसपी रामपुर बनाया गया है। बलरामपुर के एसपी अनुराग आर्य को एसपी मऊ, यहां के सुरेंद्र बहादुर को एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना वाराणसी में तैनात किया गया है। 

इसी तरह सुल्तानपुर में एसपी अनुराग वत्स को एसपी कानपुर देहात बनाया गया है। सत्यार्थ अनिरूद्घ पंकज को एसएसपी मथुरा से एसएसपी एसटीएफ बनाया गया है। अवधेश कुमार पांडेय को सेनानायक पीएसी मिर्जापुर से वहीं जिले की कमान सौंपी गई है। श्रीपति मिश्र को एसपी सर्तकता अधिष्ठान को एसपी देवरिया, देवरंजन वर्मा को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर बनाया गया है। वर्मा डीजीपी मुख्यालय से संबद्घ थे।

एसपी रेलवे प्रयागराज को हिमांशु कुमार को एसपी सुल्तानपुर, एसपी औरैया हरिश्चंद्र को विशेष जांच शाखा लखनऊ की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। रामपुर केएसपी शिवहरि मीणा को एसपी प्रशिक्षण विद्यालय उन्नाव और एसपी फिरोजाबाद सचिंद्र पटेल को एसपी मुख्यालय प्रयागराज में तैनात किया गया है। 

मिर्जापुर केएसपी अमित कुमार को एसपी एसटीएफ वाराणसी, देवरिया के एसपी राठौर किरीट के. हरिभाई को एसपी एसआईटी लखनऊ बनाया गया है। इनके अलावा एसपी कानपुर देहात राधेश्याम को एसपी नियम एवं ग्रंथ लखनऊ और 33वीं वाहिनी पीएसी झांसी के सेनानायक कुलदीप नारायण को एसपी एसटीएफ मेरठ बनाया गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।