वाराणसी अपर पुलिस महानिरीक्षक (एडीजी) बृज भूषण ने अपना कल देर शाम को कार्यभार संभालते हुए पत्रकारों से कि वार्ता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 19 June 2019

वाराणसी अपर पुलिस महानिरीक्षक (एडीजी) बृज भूषण ने अपना कल देर शाम को कार्यभार संभालते हुए पत्रकारों से कि वार्ता




ब्यूरो वाराणसी  कैलाश सिंह विकास
 आज एडीजी वाराणसी ने अपना कार्यभार संभालते हुए पत्रकारों से वार्ता की और पत्रकार वार्ता के दौरान शहर में बढ़ रहे अपराधिक प्रकरण पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हम अपने पुलिस विभाग की ओर से अपराध प्रकरण पर विशेष ध्यान देंगे और जहां तक हो सकेगा अपराधिक गतिविधियों को खत्म किया जाएगा। महिलाओं के मामले में कहा कि हम महिलाओं के मामले की प्राथमिकता को ज्यादा महत्व देंगे और महिलाओं के आत्मसम्मान को बनाए रखने में हमारी फोर्स पूरा सहयोग करेगी। साथ ही वाराणसी शहर इन दिनों विशेष रूप से ट्रैफिक जाम की समस्या से ज्यादा जूझता नजर आ रहा है। जिसको लेकर हमारी चौकी से लेकर थाने तक का जो भी रोल है उसमें उस प्रकार सहयोग किया जाएगा। हमारी पुलिस फोर्स संबंधित थाना के लोग पूरा सहयोग करेंगे। जिससे की यातायात व्यवस्था को सुगमता से चलाया जा सके और वाराणसी शहर में जो भी पर्यटक बाहर से आते हैं उनकी सुरक्षा का एहसास हम अपनी ओर से बनाए रखने में पूरी तत्परता के साथ अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे और जवाबदेही हम तय करेंगे नीचे से लेकर ऊपर तक जिसका कार्य है वह उस कार्य को पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ करें साथ ही वाराणसी एडीजी ने सभी लोगो से यह भी अपील किया है कि जहां कहीं भी जाम लगता है ट्राफिक पुलिस के साथ-है ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।