कानपुर - घर में काम करने पहुंचे इलेक्ट्रिशियन ने बुजुर्ग पर किया चाकू से हमला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 1 June 2019

कानपुर - घर में काम करने पहुंचे इलेक्ट्रिशियन ने बुजुर्ग पर किया चाकू से हमला



ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

 बर्रा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग को घर में काम करने आये इलेक्ट्रिसियन ने  चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकरी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।  बर्रा 5 में रहने वाले  विनोद कुमार  एक इंटर  कालेज में  प्रिंसिपल के पद से रिटायर्ड हो चुके है। विनोद कुमार ने  हाल में ही मकान में इलेक्ट्रिक का काम बबलू नाम के शख्स से करवाया थाजिसके चलते  बबलू घर का बचा हुआ काम करने के लिए शनिवार को विनोद के घर पहुंचा। इस दौरान विनोद और बबलू का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके चलते बबलू ने विनोद के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान विनोद बुरी तरह घायल हो गए। वही विनोद की पत्नी ने घटना के बाद शोर मचा दिया। जिसके चलते पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर हमलवार को पकड़ लिया और घटना की जानकरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।